TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Bollywood के इस एक्टर ने 2500 करोड़ रुपये कमाकर रचा इतिहास।

Bollywood : साल 2023 बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल कई फिल्में रिलीज़ हुईं और लोगों ने भी इन फिल्मों को बहुत प्यार दिया। 2023 में ऐसा भी हुआ कि एक एक्टर की 3 फिल्में रिलीज़ हुईं और तीनों मूवीज़ ने जमकर कमाई की और वह एक्टर 2023 में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एक्टर बन गए। जी हां, हम बात कर रहे हैं शाहरुख़ ख़ान के बारे में, जिन्होंने साल 2023 में तीन फिल्में रिलीज़ करके बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

Bollywood
Dunki Movie Official

Bollywood – शाहरुख़ ख़ान की फिल्मों ने 2500 करोड़ कमाए।

शाहरुख़ ख़ान ने ‘ज़ीरो’ फिल्म के बाद, 2023 में अपनी ‘पठान‘ मूवी को रिलीज़ किया, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया और यह मूवी दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये की कमाई करके रिकॉर्ड बनाया। पर Bollywood का ये सिलसिला यही नहीं रुका, ‘पठान‘ के बाद ही शाहरुख़ ख़ान की अगली मूवी ‘जवान‘ ने सिनेमाघरों पर दस्तक दी और यह फिल्म भी हिट साबित हुई और 1100 करोड़ रुपये की कमाई करके अपना नाम कमाया। और साल के जाते-जाते शाहरुख़ ख़ान की तीसरी मूवी ‘डंकी‘ रिलीज़ हुई और यह मूवी भी अच्छी खासी कमाई कर रही है। sacnilk की रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मूवी अब तक वर्ल्डवाइड 370 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

Bollywood Dunki
Dunki Movie Official

5 साल बाद आई शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म:

Bollywood : शाहरुख़ ख़ान की ‘ज़ीरो‘ मूवी के बाद उनकी कोई भी फ़िल्म नहीं आई थी, फिर उन्होंने 2023 में कमबैक किया और बॉक्स ऑफिस पर तबादतोड़ कमाई की। 2023 में शाहरुख़ ख़ान ने 2500 करोड़ रुपये कमाकर रिकॉर्ड बना दिया है।

Read Also  Dawood Ibrahim News :- क्या मारा गया दाऊद इब्राहीम ?

FAQ

पठान ने एक दिन में कितनी कमाई की थी?

पठान ने अपने रिलीज़ के पहले दिन ₹57 करोड़ रुपये कमाए थे।

जवान ने एक दिन में कितनी कमाई की थी?

जवान ने अपने रिलीज़ के पहले दिन ₹75 करोड़ रुपये कमाए थे।

Dunki ने एक दिन में कितनी कमाई की थी?

Dunki ने अपने रिलीज़ के पहले दिन ₹30 करोड़ रुपये कमाए थे।