TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Google pixel 7A महा लूट, कंपनी ने घटा दिए ₹11000, Iphone वाले भी टूट पड़े

Google Phone discount: आप अगर किसी प्रीमियम फोन को सस्ते दाम में खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए Google के फोन पर बड़ा ऑफर मिल रहा है. Google pixel 7A को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है.

Google pixel 7a

Google pixel 7A

फ्लिपकार्ट पर ईयर एंड सेल चल रही है, और इस सेल का फायदा ग्राहक 16 दिसंबर तक उठा सकते हैं. वैसे तो सेल में कई पॉपुलर फोन पर बेस्ट डील और डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है. लेकिन कुछ खास ऑफर की बात करें तो ग्राहक यहां से Google pixel 7A पर 11,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं.

Google pixel 7A

Google pixel 7A

फ्लिपकार्ट बैनर से मालूम हुआ है कि गूगल के इस फोन को 43,999 रुपये के बजाए 32,999 रुपये में घर लाया जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसका नाइट साइट फीचर और इसका गूगल टेंसर G2 चिपसेट है. इसके अलवा ये भी मालूम हुआ है कि फोन को 1,834 प्रति महीने की EMI पर घर लाया जा सकता है.

Google pixel 7A

Google pixel 7A में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, और ये 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसके डिस्प्ले में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. Pixel 7a को पानी और धूल से बचाव के लिए IP67 रेटिंग मिलती है.

Read Also  Oppo Find X7 सीरीज लॉन्च से पहले ही हुई लीक जानिए क्या है नया
Google pixel 7A

कंपनी का ये मिड-रेंज प्रीमियम फोन नए Tensor G2 चिप के साथ आता है. Google का कहना है कि Pixel 6a की तुलना में Pixel 7A के मुख्य कैमरे में 72% बड़ा सेंसर है, जो रात में बेहतर फोटो क्लिक कर सकता है. कैमरे के तौर पर इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस मिलता है. सेल्फी के लिए गूगल पिक्सल 7A में 13 मेगापिक्सल का कैमरे मिलता है. फोन में मैजिक इरेज़र और गूगल फोटोज के जरिए फोटो अनब्लर जैसे फोटो एडिटिंग फीचर भी मिलता है.

Google pixel 7A

फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. डिवाइस में सिंगल फिजिकल नैनो सिम कार्ड स्लॉट है और यह eSIM को भी सपोर्ट करता है. अडिशनल फीचर्स के तौर पर इसमें कनेक्टिविटी के लिए Wifi 6e और ब्लूटूथ 5.2 शामिल हैं. फोन में पावर के लिए 4,385mAh की बैटरी है, जो कि 20W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 18W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.