TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

हरियाणा पशुपालन विभाग वेकेंसी 2024: हरियाणा लोक सेवा आयोग ने पशु चिकित्सक के 383 पदों पर आवेदन करने का लिंक एक बार द्वारा खोला, आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 मार्च है।

हरियाणा पशुपालन विभाग वेकेंसी 2024: हरियाणा लोक सेवा आयोग ने पशु चिकित्सक के 383 पदों पर आवेदन करने का लिंक एक बार द्वारा किया एक्टिव। इच्छुक उम्मीदवार 7 मार्च तक कर सकते हैं आवेदन। उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर करें अपना आवेदन।

HPSC Veterinary Surgeon Recruitment 2024

हरियाणा पशुपालन विभाग वेकेंसी 2024

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने पशु चिकित्सक के 383 पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन लिंक एक बार फिर से एक्टिव कर दिया है। जो उम्मीदवार किसी कारणवश अपना आवेदन नहीं कर पाए थे, वे उम्मीदवार अब एचपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने का ऑनलाइन लिंक 1 मार्च से 7 मार्च 2024 तक एक्टिव रहेगा।

Recruitment OrganizationHaryana Public Service Commission, Panchkula
Advt. No.41/2022
Post NameVeterinary Surgeon
Total No’s of Vacancies383
Job LocationHaryana
Mode of Form ApplyOnline
Form Apply Start Date1 March 2024
Form Apply Last Date7 March 2024
Official Websitehttps://hpsc.gov.in/

अपना आवेदन करने से पहले उम्मीदवार विभाग द्वारा जारी की गई अधिसूचना को अच्छी तरह से पढ़ लें ताकि उनको आवेदन करने में कोई दिक्कत न आए। इस भर्ती के इच्छुक उम्मीदवार हमारे साथ बने रहें, हम आपको इस भर्ती के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Read Also  RPSC Programmer Recruitment 2024: राजस्थान में निकली प्रोग्रामर के 216 पदों पर भर्ती, आवेदन करने की अंतिम तिथि 1 मार्च। 

हरियाणा पशुपालन विभाग में पशु चिकित्सक की कुल वेकेंसी

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने पशु चिकित्सक के पदों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन लिंक एक बार फिर से एक्टिव कर दिया है। हरियाणा लोक सेवा आयोग द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार पशु चिकित्सक के कुल 383 रिक्त पद भरे जाएंगे।

इन पदों का श्रेणीबद्ध विवरण निम्नलिखित प्रकार है:-

Cat.No. of Posts
UR202
SC69
BC-A29
BC-B46
EWS37
Total383

इन पदों के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:- Click Here

शिक्षा से संबंधित और जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।