TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

HKRN: हरियाणा कौशल रोजगार निगम में निकली इन पदों पर भर्ती, जल्दी देखें लिस्ट और करें आवेदन

HKRN

HKRN: हरियाणा कौशल रोजगार निगम ने हाल ही में 2024 में उद्यम पदों की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। विभाग सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को पूरी अधिसूचना को ध्यान से पढ़ने और निर्दिष्ट समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा करने के लिए आमंत्रित करता है। इस भर्ती की सम्पूर्ण जानकारी के लिए आवेदन करने से पहले विज्ञापन को समझना महत्वपूर्ण है, जिसमें वेतन, शारीरिक पात्रता, आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, नौकरी का विवरण, और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी शामिल है।

HKRN: फॉर्म भरने की तारीख

फॉर्म प्रारंभ :25-01-2024

अंतिम तिथि :25-02-2024

फॉर्म कहाँ भरें: HKRN की आधिकारिक वेबसाइट

एडमिट कार्ड अभी घोषित नहीं हुआ है

परीक्षा की तारीख अभी घोषित नहीं हुई है

फॉर्म की फीस: सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवार: 00/- एससी/एसटी/ईएसएम उम्मीदवार: 0/- पीएच (दिव्यांग): 0/-

आयु:

आयु सीमा नीचे दी गई है। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी आयु न्यूनतम से अधिक और अधिकतम आयु से कम है। यदि आप योग्य हैं, तो आप इस नौकरी की जानकारी के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा :- उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए।

आयु सीमा :- उम्मीदवार की अधिकतम आयु 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Read Also  UPSSSC Auditor and Assistant Accountant Recruitment 2024: ऑडिटर और सहायक लेखाकार के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना हुई जारी, 20 फरवरी से शुरू होंगे आवेदन।

चयन प्रक्रिया साक्षात्कार/कौशल परीक्षण। दस्तावेज़ सत्यापन। मेडिकल टेस्ट। जगह हरयाणा फॉर्म कैसे भरें आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ. उम्मीदवार भर्ती आवेदन करने से पहले अधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें

कृपया सभी दस्तावेज़ों को सावधानीपूर्वक जांचें और इकठा करें – पात्रता, आईडी प्रमाण, पता विवरण, मूल विवरण। कृपया भर्ती फॉर्म से संबंधित दस्तावेज़ को सावधानीपूर्वक स्कैन करें – फोटो, हस्ताक्षर, आईडी प्रमाण, आदि। आवेदन पत्र जमा करने से पहले पूर्वावलोकन और सभी कॉलम को ध्यान से जांच लें। अंतिम रूप से सबमिट किए गए फॉर्म का प्रिंट आउट ले लें। आवश्यक दस्तावेज

  • सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र।
  • सभी कार्य अनुभव प्रमाण पत्र।
  • सरकार ने पहचान का प्रमाण जारी किया।
  • जाति प्रमाण पत्र (यदि लागू हो)।
  • विकलांगता का प्रमाण पत्र (यदि कोई हो)।
  • अन्य सभी दस्तावेज़।
  • पासपोर्ट साइज फोटो। पूरी जानकारी के लिए पूरा नोटिफिकेशन पढ़ें।

Unlock a world of Benefits! From insightful newsletters to real-time News, breaking news and a personalized newsfeed – it’s all here, just a click away! click here!