TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

IBPS PO Main Score Card Out 2024: IBPS ने जारी किया Probationary Officer की मुख्य परीक्षा का परिणाम।

IBPS PO Main Score Card: IBPS ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर पीओ मेन्स 2023 का स्कोर कार्ड 2 फरवरी 2024 को जारी कर दिया है। उम्मीदवार अपना स्कोर कार्ड देखने के लिए IBPS की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

IBPS PO Main Score Card
IBPS PO Main Score Card

IBPS PO Main Score Card

आपको बता दें कि इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (आईबीपीएस) ने 30 दिसंबर 2024 को पीओ मेन्स कीरिजल्ट स्थिति जारी की थी, जिसमें उम्मीदवारों को सिर्फ इतना बताया गया था कि उन्होंने पीओ मेन्स को क्वालीफाई किया या नहीं। आज, 2 फरवरी 2024 को आईबीपीएस ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर आईबीपीएस पीओ मेन्स का स्कोर कार्ड जारी कर दिया है। आईबीपीएस पीओ मेन्स स्कोर कार्ड सिर्फ उन उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध कराया गया है जो साक्षात्कार दौर के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए। जिन उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें अपना विस्तृत रिजल्ट पीओ मेन्स के अंतिम चरण पूरे होने के बाद बता दिया जाएगा।

IBPS PO Main Score Card Download Link

IBPS ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर पीओ मेन्स 2023 का स्कोर कार्ड 2 फरवरी 2024 को जारी कर दिया है। उम्मीदवार अपना स्कोर कार्ड देखने के लिए IBPS की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। IBPS PO Main स्कोर कार्ड डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक नीचे दिया है।

IBPS PO Main Score Card डाउनलोड करने के चरण

उम्मीदवार अपना स्कोरकार्ड चेक करने के लिए नीचे दिए गए कदमों का पालन कर सकते हैं:-

  1. सबसे पहले आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट https://www.ibps.in/ पर जाएं।
  2. होम पेज पर आपको ‘Scores of Online Main Examination for CRP-PO/MT-XIII’ ऑप्शन मिलेगा, उस पर क्लिक करें।
  3. फिर एक नई विंडो खुलेगी जिस पर आपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डालकर अपना स्कोर कार्ड चेक कर सकते हैं।
Read Also  DSSSB Assistant Teacher(Nursery) Recruitment:- अगर आप बनना चाहते हैं नर्सरी टीचर, तो आपके लिए है यह सुनहरा मौका।

शिक्षा से संबंधित और जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।