TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Kia Sonet Facelift:- नई Kia Sonet Facelift नए अवतार में Hyundai Venue, Maruti Brezza और Tata Nexon को देने आ रही है टक्कर।

Kia Sonet Facelift Launching:-

Kia Sonet, 3 साल की सफलता के बाद, फिर से नए अवतार में, दिग्गज कंपनियों की गाड़ियों को कड़ी टक्कर देने आ रही है। इसका सीधा मुकाबला Hyundai Venue, Maruti Brezza, और Tata Nexon से होगा।

Kia Sonet Facelift

Kia India ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म X (Twitter) पर पोस्ट करके Kia Sonet Facelift की लॉन्चिंग डेट को रिवील कर दिया है।

कंपनी ने बताया है कि 14 दिसम्बर 2023 को Kia Sonet Facelift को लॉन्च किया जाएगा।

Kia Sonet Facelift में मिलेगा काफी कुछ नया:-

कंपनी ने जो टीज़र जारी किया है, उसमें देखा जा सकता है कि नई Kia Sonet अब पहले से ज़्यादा खूबसूरत हो गई है। अगर इंटीरियर की बात करें तो कॉस्मेटिक चेंज के साथ-साथ कंपनी ने नई Kia Sonet के इंफोटेनमेंट सिस्टम को भी अपग्रेड किया है। अब Kia Sonet में 10.25 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले मिल सकता है।

Kia Sonet Facelift

टीज़र से पता चलता है कि किया सोनेट के एक्सटीरियर लुक में भी काफी बदलाव किया गया है। नई किया सोनेट की हेडलाइट्स और डीआरएल्स और भी आकर्षक हो गए हैं।

Read Also  Hero Surge S32 :- इस स्कूटर पर नहीं लगेगी ठंड, इसे कहते हैं एक तीर में दो निशाने।

Kia Sonet Facelift  के इंजन में होंगे क्या-क्या बदलाव:-

अभी तक कंपनी ने नई Kia Sonet के इंजन को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं दी है, पर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Kia Sonet के इंजन में बदलाव होने की संभावना बहुत कम है, नई Kia Sonet में पहले से मजूद किया सोनेट वाले इंजन ऑप्शन मिल सकते हैं जिसमें 1.2L पेट्रोल इंजन, 1L टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5L डीजल इंजन शामिल हैं।

Kia Sonet Facelift

Kia Sonet Facelift के कलरऑप्शंस:-

ब्रोशर लीक से पता चलता है कि नई Kia Sonet Facelift में कुल 11 रंग विकल्प दिए जा सकते हैं।

Kia Sonet Facelift

Kia Sonet Facelift के “सुरक्षा सुविधाएँ:-

नई Kia Sonet में सुरक्षा का खास ध्यान रखा गया है। इसमें सिक्स एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, इम्पैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, एबीएस जैसी फीचर्स देखने को मिलेंगे।