TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

अगर आप भी OnePlus 12R के हैं यूज़र तो हो सकती है आपके फ़ोन में यह प्रॉब्लम, अगर आपके फोन में आ रही है यह प्रॉब्लम तो कंपनी आपको देगी पूरा रिफंड।

Oneplus 12R Problem: अगर आप भी OnePlus कंपनी का OnePlus 12R का उपयोग कर रहे हो, तो हो जाइए सावधान, क्योंकि इस फ़ोन में उपयोगकर्ता को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अगर आपके फ़ोन में आ रही है यह समस्या तो घबराइए मत, कंपनी आपको पूरा रिफ़ंड करेगी।

OnePlus 12R Users is facing slow speed problem

OnePlus 12R में यूज़र्स को करना पड़ रहा है परेशानी का सामना

OnePlus कंपनी की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है, OnePlus कंपनी के फ़ोन के दीवाने आपको संसार के हर कोने में मिल जाएँगे। इसी वजह से कंपनी रोज़ कोई न कोई अपना प्रोडक्ट लॉन्च करती रहती है। हाल ही में कंपनी ने अपनी OnePlus 12 सीरीज़ को लॉन्च किया था, जिसमें से OnePlus 12R में यूज़र्स को परेशानी का सामना करना पड़ा है। आइए जानें इस फ़ोन में यूज़र्स को कौन-कौन सी परेशानियाँ आई और कंपनी ने इस पर क्या कहा?

OnePlus 12R में क्या आई प्रॉब्लम?

कंपनी ने हाल ही में अपनी OnePlus 12 सीरीज़ को लॉन्च किया था, जिसमें कंपनी ने दो फ़ोन लॉन्च किए थे, एक OnePlus 12 और दूसरा OnePlus 12R। जिसमें से OnePlus 12R में यूज़र्स को परेशानी का सामना करना पड़ा है। दरअसल, इस फ़ोन को कंपनी ने ट्रिनिटी इंजन के साथ लॉन्च किया था और इसमें कंपनी ने नए सॉफ़्टवेयर एल्गोरिदम का भी इस्तेमाल किया था ताकि यह फ़ोन हाई परफ़ॉर्मेंस दे सके। साथ ही, कंपनी ने OnePlus 12R 256GB में स्टोरेज को फ़ास्ट करने के लिए इसमें UFS 4.0 स्टोरेज दी थी।

Read Also  Xiaomi 14:- इंतजार हुआ खत्म! कल आ रहा है एक पावरफुल प्रोसेसर से लैस शाओमी का नया फोन, जिसे आप लाइव इवेंट में देख सकेंगे।

इस फ़ोन के लॉन्च के बाद कई यूज़र्स ने शिकायत की कि उन्हें कम रीड और राइट स्पीड मिल रही है, इसके बाद कंपनी ने खुद माना है कि कंपनी ने ग़लती से कई फ़ोनों में UFS 3.1 स्टोरेज लगा दी थी, जिस वजह से यूज़र को कम स्पीड मिल रही है।

OnePlus की तरह से दिया जायेगा पूरा रिफंड

कंपनी ने खुद माना है कि उनकी तरफ से कोई गलती हुई है। OnePlus 12R वेरिएंट में UFS 4.0 स्टोरेज की जगह कंपनी ने UFS 3.1 स्टोरेज ग़लती से लगा दी है। ऐसे में कंपनी ने मिड मार्च तक कंपनी को आपरोच करने वाले यूज़र को पूरा रिफंड देगी, अगर यूज़र की समस्या सही में होगी।

असल में कंपनी ने अपनी क्रेडिबिलिटी को बनाए रखने के लिए रिफंड देने तक का फैसला किया है। कंपनी किसी भी हाल में अपनी पॉपुलैरिटी कम नहीं करना चाहती, इसी लिए कंपनी यूज़र्स को पूरा रिफंड देने के लिए तैयार हो गई है।

सिर्फ OnePlus 12R 256GB पर ही मिलेगा रिफंड

OnePlus CEO ने इस पर एक्शन लेते हुए बड़ा ऐलान किया। कंपनी ने जो ऐलान किया है उसके मुताबिक रिफंड सिर्फ OnePlus 12R 256GB स्टोरेज वेरिएंट खरीदने वाले को ही मिलेगा, क्योंकि कंपनी का मानना है कि उनसे UFS 3.1 स्टोरेज लगाने की ग़लती सिर्फ 256GB वेरिएंट में हुई है। इसलिए सिर्फ 256GB वेरिएंट वाले को ही इसका रिफंड मिलेगा। इसके लिए यूज़र को 16 मार्च तक कंपनी को अपनी समस्या को लेकर आपरोच करना होगा।

Read Also  Google pixel 7A महा लूट, कंपनी ने घटा दिए ₹11000, Iphone वाले भी टूट पड़े

तकनीक से संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें