TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Vidya Balan News: क्या फिरसे दिखेंगी विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में?

Vidya Balan News: विद्या बालन अपनी एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती है। उनकी परफॉर्मेंस के लोग दीवाने हैं। ऐसा ही एक किरदार जो विद्या बालन ने निभाया था, काफी मशहूर है। वह किरदार है 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ की मंजुलिका। इतने सालों बाद भी इस किरदार को याद किया जाता है। सूत्रों से पता चला है कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म आने वाली है जिसमें विद्या बालन फिर से दिखेंगी।

Vidya Balan News bhool bhulya 3 movie
Image : Vidya Balan Official Instagram

2007 में बनी ‘भूल भुलैया’ फिल्म में आपको अक्षय कुमार और विद्या बालन जैसे स्टार्स देखने को मिले थे। वही इस सीरीज़ की जब दूसरी फिल्म आई, तो फिल्म की स्टारकास्ट में कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तब्बू देखने को मिली। विद्या बालन इस फिल्म में नहीं थी। उनकी जगह अभिनेत्री तब्बू ने मंजुलिका की भूमिका निभाई थी।

Vidya Balan News विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में?

भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) पर अब तीसरी फिल्म बन रही है जिसमें फिर से विद्या बालन को कास्ट किया गया है। अब लोग काफी उत्सुक हैं कि इस फिल्म में विद्या बालन किस भूमिका में नजर आएंगी। फिल्हाल इस मामले में निर्माता-निर्देशक का कोई भी बयान नहीं आया है। निर्देशक अनीस बज्मी से जब पूछा गया कि ‘क्या विद्या फिल्म में दोबारा मंजुलिका की भूमिका निभाएंगी?’ तो अनीस बज्मी ने कहा कि ‘मैं आपको इस बारे में नहीं बता सकता। पर ये बता सकता हूँ कि इस तीसरी फिल्म को मेरी पहली दो फिल्मों से बड़ी और बेहतर बनाने की योजना है। बता दें कि ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक एक बार फिर रूह बाबा की भूमिका में नजर आएंगे।

Vidya Balan News bhool bhulya 3 movie
Image : Vidya Balan Official Instagram

अनीस बज्मी विद्या के साथ काम करने के लिए बहुत इच्छुक थे। Vidya Balan News

अनीस ने कहा, ‘मैंने विद्या के साथ काम करने की बहुत इच्छा की थी। हमने एक लंबे समय पहले मिलकर बातें की थीं, जब वह फिल्म ‘थैंक यू‘ में मेहमान भूमिका निभाने के लिए तैयार थीं। जब मैंने उनसे ‘भूल भुलैया 3‘ के लिए संपर्क किया, तो वह मेरे साथ काम करने के लिए बहुत खुश हुईं। फिल्म में उनकी बहुत सशक्त भूमिका है।

Read Also  Animal Movie Ki Kamai: Day 17 एनिमल रुकने का नाम नहीं ले रही, जानवरों की तरह सब पर टूट पड़ी है