TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Aishwarya Rai Bachchan News :-ऐश्वर्या राय ने बच्चन फैमिली को किया अलविदा ?

Aishwarya rai bachchan news ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन आज भी लोगों का मनपसंद कपल हैं इनके फैंस को इनकी जोड़ी बहुत पसंद है लेकिन बिते कुछ दिनों में Aishwarya Rai Bachchan और अभिषेक बच्चन के बीच सब कुछ ठीक ना होने की खबरें बहुत वायरल हो रही हैं ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के फैंस चाहते हैं कि उनके बीच अनबन की खबरें झूठ हों लेकिन बिते दिनों में अभिषेक बच्चन एक इवेंट में दिखाई दिए तो उनके हाथ में वेडिंग रिंग नहीं थी। इससे पहले उन्हें कभी भी वेडिंग रिंग के बिना नहीं देखा गया था इसके कारण पिछले कुछ दिनों में ऐसी खबरें भी देखने को मिल रही हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक होगा।

Aishwarya Rai Bachchan

विवाद के चलते एक वीडियो सामने आया

पिछले कुछ दिनों में ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन के घर ‘जलसा’ छोड़कर अपनी बेटी आराध्या के साथ अपने मायके में रहना शुरू कर दिया है। यह भी सुनने को मिला कि Aishwarya Rai Bachchan के अपनी सास जया बच्चन के साथ संबंध ठीक नहीं हैं इन खबरों के बीच अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह अपनी सास वृंदा का हाथ पकड़े हुए नजर आए हैं।

Abhishek Bachan और Aishwarya Rai Bachchan दोनों दिखे साथ | Aishwarya rai bachchan news

Aishwarya rai bachchan news: शुक्रवार को धीरुबाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल में एन्युअल फंक्शन का आयोजन किया गया जिस फंक्शन में आराध्या बच्चन ने भी पार्टिसिपेट किया था आराध्या को सपोर्ट करने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय साथ पहुंचे, इतना ही नहीं बल्कि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या की मां वृंदा ने भी इस फंक्शन को अटेंड किया। इस इवेंट के बाद एक वीडियो सामने आया जिसमें अभिषेक और ऐश्वर्या को साथ देखा जा सकता है, इस वीडियो में अभिषेक बच्चन को उनकी सास को कार तक छोड़ने ऐश्वर्या राय के साथ आते देख सकते हैं, इतना ही नहीं बल्कि सास को अलविदा करने के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या को एक ही कार में घर ले जाते हुए भी दिखे, फैंस ने इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट्स भी किए, ऐश्वर्या और अभिषेक को साथ देख फैंस ने चैन की सांस ली।

Read Also  Shaitaan बवाल मचाने आ रहा है अजय देवगन