TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Bhakshak Trailer: दिल ठहरने को तैयार! ‘भक्षक’ ट्रेलर रिलीज

Bhakshak Trailer: भक्षक का ट्रेलर ने रिलीज़ के साथ ही सोशल मीडिया पर एक तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने “भक्षक” मूवी में टीवी रिपोर्टर का किरदार निभाया है। शाहरुख़ ख़ान के ‘रेड चिलीज़‘ के बैनर के तले यह फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है। बिहार के भयानक कांड पर आधारित है यह फ़िल्म।

Bhakshak Trailer
Image Credits : Bhakshak Movie Official

भूमि पेडनेकर निभाएंगी इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का किरदार। Bhakshak Trailer

Bhakshak Trailer: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी आने वाली फिल्म ‘भक्षक’ (Bhakshak) को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि भूमि पेडनेकर की पिछली कुछ फिल्में इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं। भक्षक’ फिल्म की टीम ने 31 जनवरी 2024 को फिल्म का टीजर Netflix India पर रिलीज़ किया है। ट्रेलर में, भूमि पेडनेकर एक इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। ट्रेलर में भूमि पेडनेकर की एक्टिंग बहुत ही जबरदस्त है और ट्रेलर के आउट होते ही हर तरफ़ इसकी चर्चा चल रही है। भूमि पेडनेकर के इलावा इसमें आपको संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), आदित्य श्रीवास्तव (Aditya Srivastava), और सई ताम्हणकर (Sai Tamhankar) लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Read Also  Deadpool And Wolverine Hindi Teaser | मार्वल के अच्छे दिन आ गए है

भक्षक फिल्म सच्ची घटना पर है आधारित। Bhakshak Trailer

भूमि पेडनेकर की ‘भक्षक’ (Bhakshak) फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का किरदार निभाते हुए बच्चियों पर हो रहे दुष्कर्म के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाती हैं। इसमें भूमि बालिका गृह में हो रहे घिनौने अपराध का सच सभी के सामने लाने की कोशिश करती हुई नजर आती है।

Bhakshak Trailer
Image Credits : Bhakshak Movie Official

भक्षक फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर पुलकित ने किया है। यह फिल्म वैशाली सिंह नाम की एक इन्वेस्टिगेटिव पत्रकार पर बनी है, जो एक शक्तिशाली व्यक्ति को बेनकाब करने के मिशन पर निकलती है। ट्रेलर देखने के बाद साल 2018 में हुए बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड की कहानी की याद आती है।

भक्षक का रिलीज़ कहाँ होगा?

यह सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म OTT पर रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म को नेटफ़्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ किया जाएगा। 9 फरवरी 2024 को यह फ़िल्म आपको नेटफ़्लिक्स (Netflix) पर देखने को मिलेगी।

FAQs

फ़िल्म में भूमि पेडनेकर का कौन-कौन सा किरदार है?

फिल्म में भूमि पेडनेकर एक इंवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही है, जो बच्चों के साथ हो रहे अनैतिक अपराधों का पता लगाने का कार्य कर रही है।

फिल्म “भक्षक” का निर्देशन किसने किया है?

फिल्म “भक्षक” का निर्देशन पुलकित ने किया है।

फिल्म का ट्रेलर किस तारीख को रिलीज़ हुआ और कहाँ देखा जा सकता है?

फिल्म का ट्रेलर 31 जनवरी 2024 को Netflix India पर रिलीज़ हो गया है और इसे Netflix पर देखा जा सकता है।

भक्षक की रिलीज़ तिथि क्या है और क्या यह Netflix पर उपलब्ध होगी?

फिल्म भक्षक 9 फरवरी 2024 को Netflix पर रिलीज़ होगी।