TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Google Pixel 9 Pro का डिज़ाइन और लुक्स की रेंडर इमेज लीक हुई है, आइए जानते हैं इसके बारे में।

Google Pixel 9 Pro
Google Pixel 9 Pro

Google Pixel 9 Pro की रेंडर्स इमेज का पहला सेट लीक हुआ है। इस साल के लॉन्च होने की उम्मीद है। ये इमेजेस @OnLeaks पर लीक हुईं हैं। इसमें एक फ्लैट डिस्प्ले है, जो Pixel 8 Pro के समान है, लेकिन इसमें साइड्स और बैक पर एक फ्लैट डिज़ाइन भी दिखाता है।

कहा जा रहा है कि इस फ़ोन में 6.5 इंच का स्क्रीन होगा, जिससे यह Pixel 8 Pro में 6.7 इंच के स्क्रीन से छोटा होगा। यह उन पहले की अफवाहों के साथ मेल खाता है जिनमें कहा गया था कि Google एक छोटा प्रो-स्तर का Pixel 9 बना रहा है। हम Quad HD स्क्रीन की उम्मीद कर सकते हैं, और हम पीक ब्राइटनेस में भी वृद्धि देख सकते हैं।

Google Pixel 9 Pro
Google Pixel 9 Pro

Google Pixel 9 Pro

इमेजेस में यह भी दिखता है कि एक स्लीक कैमरा बंप है जिसमें मुख्य, अल्ट्रा-वाइड और टेलीफोटो कैमरा मॉड्यूल है। कहा जा रहा है कि फ़ोन का आकार 162.7 x 76.6 x 8.5~12mm है, जिससे यह पहले के मॉडल्स से थोड़ा पतला है। बटनों के स्थान में कोई बदलाव नहीं हुआ है, लेकिन SIM स्लॉट को बाएं ओर से नीचे की ओर स्थानांतरित किया गया है।

आप एंटीना बैंड्स देख सकते हैं क्योंकि फ़ोन में एक मेटल फ्रेम होगा। Tensor G4, जिसे ‘रेडोंडो’ कहा गया है, पिक्सल 9 सीरीज को पावर प्रदान करेगा।

Read Also  iPhone लवर्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी: आईफ़ोन 17 में आने वाला है धमाकेदार सेल्फी कैमरा।

फ़ोन की अन्य विशेषज्ञताएँ अब तक नहीं जानी जा सकी हैं, लेकिन यह अक्टूबर में ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, इसलिए आने वाले महीनों में हमें और डिटेल्स मिलने की उम्मीद है।

ऐसे ही और Tech संबंधित लेख पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।