TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Motilal Oswal ने केवल तीन महीने में जबरदस्त मुनाफा कमाया: दिसंबर तिमाही में मुनाफा 191% बढ़ा, और उनके शेयर 13% तक उछले।

मोतीलाल ओसवाल
image credit: https://www.pexels.com/

Motilal Oswal फाइनेंशियल सर्विसेज ने आज, 24 जनवरी को, मौजूदा वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही के नतीजे जारी कर दिए हैं। अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में कंपनी का समृद्धि के साथ नेट प्रॉफिट 191.4% बढ़कर 659.87 करोड़ रुपये हो गया है। पिछले साल की समान तिमाही में कंपनी को 226.45 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था। इसके परिणामस्वरूप, आज कंपनी के शेयरों में 13% तक की उछाल देखी गई और वर्तमान में यह स्टॉक 10.44% की बढ़त के साथ 1712 रुपये के भाव पर ट्रेड हो रहा है।

Motilal Oswal तिमाही के नतीजे कैसे रहे?

Motilal Oswal कंपनी ने कम खर्च और अधिक रेवेन्यू के कारण मुनाफे में तेजी देखी है। ऑपरेशन से रेवेन्यू में 65.90% की बढ़ोतरी हुई है, जो एक साल पहले की समान तिमाही में 1,075.52 करोड़ रुपये था और अब 1,784.31 करोड़ रुपये हो गया है। कंपनी ने बताया कि उसने सालाना आधार पर 44% की बढ़ोतरी के साथ अब तक का सबसे अधिक तिमाही कैपिटल मार्केट बिजनेस प्रॉफिट दिया है। तिमाही के दौरान कंपनी के एसेट्स और वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस का पीएटी बढ़कर 79 करोड़ रुपये हो गया है, जो सालाना आधार पर 17% अधिक है।

Motilal Oswal कंपनी ने डिविडेंड का ऐलान किया

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेस ने अपने शेयरधारकों के लिए प्रति शेयर 14 रुपये का डिविडेंड घोषित किया है। कंपनी के एमडी और सीईओ, मोतीलाल ओसवाल ने कहा, “हमारे कैपिटल मार्केट बिजनेस ने शानदार प्रदर्शन किया है और तिमाही में ऑल टाइम हाई प्रॉफिट दर्ज किया है। कैश और F&O प्रीमियम सेगमेंट में हमारी रिटेल मार्केट शेयर पोजीशन 7.5 फीसदी और 8.1 फीसदी तक मजबूत हुई है।”

Read Also  अमीर कैसे बने? अगर आप भी बनना चाहते हों करोड़पति, तो फॉलो करो ये बातें | How to Become Rich

ऐसे ही और व्यापार संबंधित लेख पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।