TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

iOS 17.2.1:- Apple की इस अपडेट ने बढ़ाई लोगों की परेशानी

ऐपल अपने Iphone Users के लिए नई-नई अपडेट्स लाता रहता है ताकि ऐपल कस्टमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस मिल सके। अभी ऐपल ने अपनी बिल्कुल नई अपडेट iOS 17.2.1 को निकाला था, इस अपडेट ने Iphone Users की परेशानी को बढ़ा दिया है। आइए जानें इस अपडेट में ऐसा क्या है जिससे लोगों को हो रही है परेशानी।

क्या है परेशानी

जैसा कि हम बता चुके हैं कि एप्पल ने हाल ही में अपनी नवीनतम अपडेट iOS 17.2.1 को जारी किया है। एप्पल का दावा है कि यह अपडेट बग्स को ठीक करने के लिए दिया गया है, लेकिन यह अपडेट iphone users को हो रही बैटरी ड्रेन की समस्या का समाधान करने के लिए था। लेकिन कुछ लोगों का दावा है कि iOS 17.2.1 में बैटरी ड्रेन बग्स को ठीक करने के साथ साथ कुछ और भी बदलाव किए हैं, जिसके कारण कई लोगों को नेटवर्क कनेक्टिविटी की समस्या हो रही है। इस अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद कई लोगों को नेटवर्क समस्या आना शुरू हो गई है। अगर आपने अभी तक इस अपडेट को इंस्टॉल नहीं किया है तो आप थोड़ा समय रुक जाएं ताकि एप्पल इस समस्या का कोई समाधान निकाल पाए। जैसे ही कोई समाधान आएगा, हम आपको तुरंत जानकारी पहुंचा देंगे ताकि आप भी अपने आईफ़ोन को नवीनतम iOS में रन कर सकें। लेकिन अगर आपने इस अपडेट को इंस्टॉल कर लिया है और आपको भी कनेक्टिविटी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है, तो हम आपको इसका समाधान बताते हैं।

Read Also  Iphone Latest Update :- अब बढ़ेगी चोरों की परेशानी

कैसे होगा इस समस्या का समाधान?

अगर आप अपने आईफ़ोन में नवीनतम iOS 17.2.1 को इंस्टॉल कर चुके हैं और आपको भी नेटवर्क कनेक्टिविटी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है, तो ये स्टेप्स फ़ॉलो कीजिए। इस समस्या के समाधान के लिए आपको नेटवर्क सेटिंग्स को रीसेट करना होगा। इसके लिए आपको Settings>Jeneral>Reset>Reset Network settings करना होगा। इसके इलावा, आप अपने आईफ़ोन को फैक्टरी रीसेट कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको अपने सारे फोन का बैकअप लेना होगा, नहीं तो सब कुछ डिलीट हो जाएगा। उम्मीद है कि आपको यह जानकारी उपयोगी लगी होगी

ऐसी और भी नई जानकारी के लिए लिंक पर टैप करें Click Here