TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

iQOO Neo 9 Pro की कीमत भारत में 30,000 रुपये के अंदर हो सकती है? आइए हम जानते हैं इस दमदार फोन के बारे में।”

iQOO Neo 9 Pro

iQOO ने अपने iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की घोषणा की है, जिसे 22 फरवरी को लॉन्च करने का इरादा है। पिछले दिसंबर को चीन में कंपनी ने इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट को लॉन्च किया था, Neo 9 Pro अब भारत में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार है।

iQOO Neo 9 Pro Expected Specifications

इसके लॉन्च से पहले, iQOO ने आने वाले प्रीमियम मिड-रेंज डिवाइस की कई मुख्य विशेषताएँ पहले ही खुलासा कर दी हैं। इन विवरणों में, स्मार्टफोन की पुष्टि की गई है कि यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 एसओसी से संचालित होगा, जिसे कंपनी का Q1 सुपरकंप्यूटिंग चिपसेट भी बढ़ावा देने का लक्ष्य है। खासकर, डिवाइस में 50MP IMX 920 प्राइमरी सेंसर होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) से लैस होगा, साथ ही एक 8MP अल्ट्रावाइड-एंगल कैमरा होगा। एक अमेज़न लैंडिंग पेज पर हाल की खुलासा ने Neo 9 Pro की बैटरी क्षमता पर प्रकाश डाली है। डिवाइस को मजबूत 5,150mAh की बैटरी से चलाया जाएगा, जिसमें 120W फास्ट चार्जिंग का समर्थन होगा। यह चार्जिंग क्षमता PD चार्जर तक फैली हुई है, जिससे PD प्रोटोकॉल का समर्थन करने वाले अन्य डिवाइसों के साथ तेज चार्जिंग की योग्यता है, जो 65W तक की गतियों को प्रदान कर सकती है।

Read Also  Noise Voyage: Noise की 4जी कॉलिंग स्मार्टवॉच लॉन्च हो चुकी है, जियो और एयरटेल यूजर्स को 3 महीने मुफ्त सर्विस, 999 रुपये में प्री-बुकिंग कर सकते हैं।
iQOO Neo 9 Pro

iQOO Neo 9 Pro Expected Pricing

विश्वसनीय स्रोतों से होने वाली लीक्स, जैसे कि टिप्स्टर मुकुल शर्मा, iQOO Neo 9 Pro के मूल्य नीति पर संकेत कर रही हैं। शर्मा के अनुसार, एक प्रोडक्ट पेज स्क्रीनशॉट का संदर्भ करते हुए, स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत 8GB रैम/256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए ₹37,999 हो सकती है। इसके अलावा, ₹3,000 का बैंक डिस्काउंट ने इसकी कार्रवाई की कीमत को ₹34,999 तक कम कर दिया है। यह प्रतिस्पर्धी मूल्य नीति ने Neo 9 Pro को हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 12R जैसे प्रतिद्वंद्वियों के समान किया है, उपभोक्ताओं के लिए एक प्रेरणादायक मूल्य प्रस्तुत करते हुए। हालांकि, एक नई विकास में, यूट्यूबर 8बिट गोल्डी, iQOO Neo 9 Pro द्वारा प्रस्तुत की गई TDM बैटल द अल्टीमेट iQooSoul के बारे में बात करते हुए ने यह कहा कि फोन की कीमत ₹30,000 के नीचे हो सकती है, जिससे यह बहुत आकर्षक बन जाता है। इसे पहले टिप्स्टर अभिषेक यादव ने देखा जिसने फिर X (पहले Twitter) पर पोस्ट किया। याद करने के लिए, पूर्वज iQoo Neo 7 Pro की कीमत भारतीय बाजार में ₹34,999 से शुरू हुई थी और अगर iQoo Neo 9 Pro ₹30,000 के नीचे आता है तो यह प्रतिस्पर्धी ब्रांडों के लिए एक बड़ी लड़ाई हो सकती है।

Read Also  MOTOROLA का बड़ा धमाका! सिर्फ 13,499 रुपए में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, मिलेगी 12GB रैम और 256GB स्टोरेज, आइए जानते हैं इसके बारे में।

iQOO Neo 9 Pro Pre-Book

इस स्मार्टफोन के खरीदारों के लिए एक विशेष रुचि का क्षेत्र है प्री-बुकिंग का अवसर, जो आज 12 बजे से शुरू हो रहा है। अपनी डिवाइस को खरीदने के लिए ग्राहक नीओ 9 प्रो की प्री-बुकिंग कर सकते हैं, जिसके लिए उन्हें एक वापसी योग्य राशि ₹1,000 जमा करके प्री-बुकिंग करनी होगी। यह प्री-बुकिंग प्रोत्साहन न केवल डिवाइस के प्रारंभिक पहुंच की गारंटी देता है, बल्कि इसमें एक 2 वर्षीय वारंटी और विभिन्न विशेष लॉन्च दिन के ऑफर्स भी शामिल हैं, जो इस फोन के खरीदारों के लिए कुल मूल्य पर छूट के रूप में मिलेगे।

ऐसे ही और टेक रिलेटेड आर्टिकल पढ़ने के लिए जहां क्लिक करें