TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

मैं जिंदा हूँ, पूनम पांडे ने जारी किया वीडियो। लोग हुए आग बबूला। Poonam Pandey Alive

Poonam Pandey Alive जी हाँ, कल एक न्यूज़ बहुत तेज़ी से वायरल हुई थी जिसमें पूनम पांडे के सर्वाइकल कैंसर से मरने के बारे में लिखा था। ये न्यूज़ खुद पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी कि उनका निधन हो चुका है। लेकिन आज पूनम पांडे का वीडियो सामने आया है जिसमें वह एकदम ठीक-ठाक है।

Poonam Pandey Alive
Image : Poonam Panday Instagram

मैं जिंदा हूँ, पूनम पांडे |Poonam Pandey Alive

02 फरवरी 2024 को हर तरफ से पूनम पांडे के सर्वाइकल कैंसर से मरने की खबरें आ रही थीं। कुछ लोगों को इस न्यूज़ पर विश्वास नहीं हो रहा था। पर न्यूज़ खुद पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। कुछ लोगों को लग रहा था कि किसी ने पूनम पांडे का एकाउंट हैक कर लिया है। तो कोई इस न्यूज़ को सच मानकर पूनम पांडे की इस खबर से बहुत दुखी थे।

न्यूज़ की पुष्टि के लिए जब पूनम पांडे (Poonam Pandey) के परिवारवालों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही थी तो किसी से भी बात नहीं हो पा रही थी। पर आज पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालकर बताया है कि वह जिंदा हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने मरने की खबर क्यों डाली।

Image : Poonam Panday Instagram पूनम पांडे ने वीडियो जारी करके बताया कि वह जिंदा है

सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए डाली थी पोस्ट

पूनम पांडे ने वीडियो जारी करके बताया कि वह जिंदा है (Poonam Pandey Alive) और बिल्कुल ठीक है। कल जो पोस्ट डाली गई थी, जो आग की तरह सभी तरफ फैल गई थी, वह लोगों को सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) के बारे में जागरूक करने के लिए किया गया एक ड्रामा था। आगे वीडियो में पूनम पांडे ने बताया कि सर्वाइकल कैंसर को ठीक किया जा सकता है।

Read Also  Paytm फास्टैग को लेकर NHAI ने लिया बड़ा फैसला, 2 करोड़ यूजर्स पर होगा असर!

पूनम पांडे ने लिखा कि वह जिंदा है और सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) की वजह से उनकी मौत नहीं हुई है। पर हमारा दुःख है कि हजारों महिलाओं को इस बीमारी की वजह से अपनी जान गवानी पड़ती है। ये सिर्फ़ इसलिए है क्योंकि बहुत कम लोगों को इस बीमारी की जानकारी होती है। उन्हें पता ही नहीं होता कि वह सर्वाइकल कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित है। उन्होंने आगे भी कहा कि दूसरी कैंसर जैसी बीमारी की तुलना में सर्वाइकल कैंसर को पूरी तरह से रोका जा सकता है।

लोगों की प्रतिक्रिया क्या रही?

Poonam Pandey Alive न्यूज़ को सुनकर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। पूनम पांडे के जिन्दा होने की खबर सुनकर फैंस ने राहत की साँस ली, वही कुछ लोग इस बात से नाराज हो गए हैं। उन्होंने कहा कि ये सब ठीक नहीं है, अपने फैंस के भावनाओं के साथ नहीं खेलना चाहिए था। खैर, जो भी हो पर पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) के बारे में सभी को आवगत करना चाहती थी और ऐसा हुआ भी कई लोगों ने इस कैंसर के बारे में सुना भी नहीं था, वे लोग भी ये जान गए कि सर्वाइकल कैंसर की तरह की भी कोई कैंसर होती है। फिलहाल सभी को जानकर यह राहत मिली है कि पूनम पांडे जिन्दा है और एकदम फिट है।

Read Also  Haryana BPL Family: हरियाणा में बीपीएल परिवारों के लिए खुशखबरी, सरकार ने किया ये ऐलान