TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

River Indie EV स्कूटर के फीचर्स सुन हो जाओगे, इसके दीवाने।

River Indie EV

River Indie EV Scooter

River Indie EV Scooter: भारत की इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट बहुत तेज़ी से बढ़ती जा रही है, आए दिन हर एक ब्रैंड अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रहा है। जिसे देखते हुए River कंपनी ने भी हाल ही में अपने एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार उतारा था जिसकी चर्चा इसके शानदार डिजाइनिंग और दमदार फीचर्स के कारण भारतीय बाजार में खूब हुई क्योंकि इस स्कूटर में आपको दमदार फीचर और शानदार डिजाइन तो मिलता ही है पर इसकी कीमत बहुत ही किफायती है। आज भी इस स्कूटर की चर्चा खूब हो रही है। आज हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं, वह River कंपनी की तरफ से आने वाला स्कूटर है जिसका नाम है ‘River Indie EV’। चलिए जानते हैं आज इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में और भी विस्तार से।

River Indie EV में मिलते हैं बहुत सारे दमदार फीचर्स

इस नए River Indie EV स्कूटर में हमें कई दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक लक्जरी लुक प्रदान करने के साथ-साथ इस स्कूटर को बनाते हैं दमदार और शानदार।

River Indie EV

आइए जानें इसके फ़ीचर्स के बारे में विस्तार से।

  1. 12 लीटर का ताला लगने वाला ग्लव बॉक्स जिसमें USB चार्जर है
  2. 43 लीटर का क्लास-लीडिंग अंडर सीट स्टोरेज
  3. 20 इंच वाइड अल्ट्रा-फ्लैट फ्लोरबेड
  4. 165 मिमी ग्राउंड क्लियरेंस
  5. बोल्ट-ऑन मोबाइल फोन होल्डर
  6. IP67 वॉटरप्रूफ रेटिंग
Read Also  Cherry Little Ant :- 30 मिनट में फुल चार्ज होने वाली ये कार करेगी सब इलेक्ट्रिक कारों की छुट्टी

कितनी देती है River Indie EV सिंगल चार्ज में रेंज?

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको लिथियम आयन की बैट्री पैक देखने को मिलता है। लिथियम आयन बैट्री पैक की वजह से यह स्कूटर आसानी से सिंगल चार्ज पर लगभग 160 किलोमीटर की रेंज निकाल कर देता है जो आपके रोजमर्रा के कामों के लिए एक अच्छी रेंज है।

क्या हैं River Indie EV की टॉप स्पीड?

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पॉवर देने के लिए आपको 6700 वॉट की में ड्राइव पीएसएम इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है जो लिथियम आयन बैट्री पैक की मदद से 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड निकाल कर देती है।

River Indie EV 3 घंटे में हो जाती है चार्ज

इसमें कंपनी की ओर से फास्ट चार्जर भी देखने को मिलता है जिसके जरिए इसे आसानी से 3 घंटे से भी कम के समय में बैटरी को पूरी तरीके से आसानी से चार्ज किया जा सकता है।

क्या हैं River Indie EV की कीमत?

कंपनी ने मध्यवर्ग को ध्यान में रखते हुए इसकी कीमत को काफी किफायती रखा है। अगर आपको अपने रोजमर्रा के कामों के लिए एक अच्छी राइड क्वालिटी वाला दमदार स्कूटर चाहिए तो यह स्कूटर आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है जिसकी कीमत भी आपकी जेब पर कोई अधिक बोझ नहीं डालेगी। कंपनी ने इसकी कीमत ₹1.23 लाख को एक्स शोरूम पर रखी है।

Read Also  BMW CE 02 Electric Scooter: BMW का शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द ही इंडियन मार्केट में होगा लॉन्च।

ऑटोमोबाइल से संबंधित और जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें