TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Vocational Trainers Recruitment 2024: जम्मू और कश्मीर के सरकारी स्कूलों में निकली व्यावासायिक प्रशिक्षक की भर्ती, इस लिंक से करें आवेदन।

Vocational Trainers Recruitment 2024: जम्मू और कश्मीर के सरकारी स्कूलों में व्यावासायिक प्रशिक्षक बनने का सुनहरा मौका। एलएनजे इंस्टीट्यूट ऑफ स्किल्स एंड टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से जम्मू और कश्मीर के सरकारी स्कूलों में निकली व्यावासायिक प्रशिक्षक की भर्ती।

Vocational Trainers Recruitment 2024

Vocational Trainers Recruitment 2024

एलएनजे इंस्टीट्यूट ऑफ स्किल्स एंड टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड ने जम्मू और कश्मीर के सरकारी स्कूलों में व्यावासायिक प्रशिक्षक के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए 10 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को एलएनजे इंस्टीट्यूट ऑफ स्किल्स एंड टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा जारी की गई ईमेल आईडी पर अपना रेज़्यूम भेजना होगा। अपना आवेदन करने से पहले उम्मीदवार कंपनी द्वारा जारी की गई अधिसूचना को अच्छी तरह से पढ़ लें ताकि उनको आवेदन करने में कोई दिक्कत न आए। इस भर्ती के इच्छुक उम्मीदवार हमारे साथ बने रहें, हम आपको इस भर्ती के बारे में पूरी जानकारी देंगे।

Vocational Trainers Recruitment 2024 Total Vacancies

एलएनजे इंस्टीट्यूट ऑफ स्किल्स एंड टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड ने जम्मू और कश्मीर के सरकारी स्कूलों में व्यावासायिक प्रशिक्षक के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। कंपनी द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार व्यावासायिक प्रशिक्षक के कुल 10 रिक्त पद भरे जाएंगे।

Read Also  HSSC CET Group D Final Result Declared: हरियाणा सामान्य प्रवेश परीक्षा (CET) ग्रुप डी का फाइनल परिणाम हुआ जारी, इस लिंक से देखें परिणाम

इन पदों का विवरण इस प्रकार से है:-

Vocational TradeJob RoleTotal vacancy
RetailRetail Cashier04
RetailRetail Store Operations Assistant06

ध्यान दें – सभी पद कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर हैं, ये सरकारी या स्थायी नौकरी नहीं हैं।

Vocational Trainers Recruitment 2024 शैक्षिक योग्यता

व्यावासायिक प्रशिक्षक के पदों के लिए शैक्षिक योग्यता इस प्रकार है:-

अनिवार्य शैक्षणिक योग्यताएं-

Bachelor of Business Administration with 2 years of teaching/work experience or Graduate with a Diploma in Retail Management / Post Graduate Diploma in Marketing with at least 50% marks and 2 years of teaching/work experience.

आयु सीमा

न्यूनतम आयु – 18 वर्ष

अधिकतम आयु – 40 वर्ष

जम्मू और कश्मीर राज्य से संबंधित अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग को जम्मू और कश्मीर के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु में छूट भी दी जाएगी।

व्यावासायिक प्रशिक्षक के पदों पर आवेदन कैसे करें?

व्यावासायिक प्रशिक्षक के पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया इस प्रकार है:-

व्यावासायिक प्रशिक्षक के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को एलएनजे इंस्टीट्यूट ऑफ स्किल्स एंड टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा जारी आधिकारिक ईमेल आईडी ‘rmg@lngskills.com’ पर अपना अपडेटेड करिक्युलम विटा भेजना होगा।

CV प्राप्त होने के बाद कंपनी द्वारा शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवारों का टेस्ट और साक्षात्कार लिया जाएगा। इसके बाद मेरिट के आधार पर कैंडिडेट्स को जम्मू और कश्मीर के सरकारी स्कूलों में व्यावासायिक प्रशिक्षक (Retail) के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।आपको बता दे कि यह नियुक्ति कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होगी, यह कोई सरकारी या स्थायी नौकरी नहीं होगी।

Read Also  HKRN Overseas Recruitment 2024: जापान में नौकरी करने का सुनहरा मौका। हरियाणा कौशल रोजगार निगम में निकली भर्ती।

अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार कंपनी द्वारा जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर 9873080262 पर संपर्क कर सकते हैं।

शिक्षा से संबंधित और जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।