TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Suhana khan और Agastya Nanda का लोग मीम के जरिए खूब मजाक उड़ा रहे हैं

सुहाना खान (Suhana Khan), अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda)  और खुशी कपूर ( Khushi Kapoor), इन तीनों स्टार किड्स ने अपना डेब्यू जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए किया है। यह OTT प्लेटफ़ॉर्म NETFLIX पर 7 दिसंबर को रिलीज़ हुई है। जब से ‘द आर्चीज‘ रिलीज़ हुई है, तबसे सोशल मीडिया पर शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के ट्रोलिंग के मीम सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं।

Suhana khan  Agastya Nanda
Photo Source: Official Suhana Khan Instagram

एक यूज़र ने ‘द आर्चीज़’ मूवी में से अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर का एक सीन पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘यहाँ से एक्टिंग खत्म होती है।’ तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि ‘मैंने बहुत हिम्मत जुटाकर “द आर्चीज़” को देखने की कोशिश की पर जैसे ही यह सीन आया, मेरी हिम्मत वहीं टूट गई।

लोग वीडियो के स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। ‘द आर्चीज़’ के ज़्यादातर रिव्यूज़ में इसकी प्रशंसा की गई है, पर लोग सुहाना खान (Suhana khan), अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर की एक्टिंग की आलोचना कर रहे हैं। पर वहीं कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की।

फरहान अख्तर ने ‘द आर्चीज़’ के डायलॉग्स लिखे हैं

Farhan Akhtar
Photo Source: Official Farhan Akhtar Instagram

द आर्चीज़ के डायलॉग्स को फरहान अख्तर ने लिखा है। यह फिल्म 1964 के समय को दिखाती है।” ‘दि आर्चीज’ में मिहिर आहूजा, वेदांग रैना,  युवराज मेंडा और अदिति डॉट ने भी लीड रोल निभाया है

Read Also  GTA 6 Trailer Release : जाने कब होगा रिलीज़ और क्या है इसमें खास?

रवीना टंडन ने गलती से ट्रोलिंग पोस्ट को लाइक किया

Raveena Tandon
Photo Source: Official Raveena Tandon Instagram

रवीना टंडन (Raveena Tandon) जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लाइक किया है, जिसमें अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर की एक्टिंग को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया है। पर बाद में रवीना टंडन ने इस पर अपनी सफाई भी दी है।

उन्होंने कहा कि यह गलती से हुआ है, अनजाने में टच बटन के क्लिक होने से ये लाइक हुआ है।पर सोशल मीडिया पर इसको बड़ा चढ़ाकर दिखाया गया है। पोस्ट पर लाइक ग़लती से हुआ था और मुझे इसके बारे में पता भी नहीं था। अगर किसी को इस वजह से दुःख हुआ है तो मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूँ।