TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

TATA Harrier EV :-TATA की ये इलेक्ट्रिक एसयूवी लॉन्च होते ही मचा देगी धमाल

भविष्य में इलेक्ट्रिक कारों का दबदबा होने वाला है इस बात को ध्यान में रखते हुए TATA MOTORS ने कई इलेक्ट्रिक कारें भारतीय बाजार में उतारी हैं जो कि लोगों को कम खर्च में सफर का आनंद उठाने में मददगार साबित हुईं। लेकिन अब TATA MOTORS अपनी हैरियर का भी इलेक्ट्रिक version लाने वाली हैं जो कि भारत की पहली फुल साइज इलेक्ट्रिक एसयूवी बन सकती है। टाटा मोटर्स अपनी Harrier EV में बेहतरीन बदलाव करने वाली है हैरियर इवी में हमें बहुत एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं।

आइए जानें TATA Harrier EV के फीचर्स।

Tata Harrier EV में हमें Level 2 ADAS देखने को मिलेगा जो आपके सफर को सुरक्षित और आसान बनाएगा इसके साथ हमें 360 डिग्री कैमरा भी देखने को मिलेगा। Tata Harrier EV की लुक्स को उभारने के लिए इसमें पीछे कनेक्टेड टेल लैम्प्स देखने को मिलेंगे जो कि देखने में बहुत ही सुंदर दिखेंगे। इसके साथ साथ, 10 इंच का टचस्क्रीन, वेंटीलेटेड सीटें और फुली डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर भी देखने को मिलेगा।

TATA Harrier EV लॉन्च कब होगी ?

TATA Harrier EV अप्रैल 2025 में लॉन्च हो सकती है और इसकी अपेक्षित कीमत 30 लाख (ex-showroom) हो सकती है जो एक बेहतरीन deal हो सकती है।

TATA Harrier EV

Tata Harrier EV range

Harrier EV में हमें 70 किलोवॉट की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है जो कि हमें 500 किलोमीटर्स की रेंज निकाल कर देगी, जिससे हम कम खर्च में अधिक सफर का आनंद उठा सकेंगे।

Read Also  Royal Enfield Shotgun 650 दमदार लोगों की दमदार बाइक

TATA Motors ने अपनी concept कार Harrier EV को Auto expo 2023 में शोकेस किया था। जब Harrier EV लॉन्च होगी तो इसकी लुक्स में concept कार की अपेक्षा थोड़े-बहुत बदलाव देखने को मिल सकते हैं