TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Xiaomi Hyper OS : – कब होगा भारत में लॉन्च Hyper OS

Xiaomi अपने स्मार्टफोन्स में पहले MIUI OS देता था, लेकिन अब Xiaomi ने अपने बिलकुल नए operating system को चीन में लॉन्च कर दिया है जो जल्द ही हमें भारत में देखने को मिलने वाला है, इस नए OS को Hyper OS का नाम दिया गया है। Xiaomi का यह OS शाओमी के सभी सब ब्रांड्स जैसे Redmi,POCO में भी देखने को मिलेगा Xiaomi के CEO लेई जून ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि Hyper OS वर्षों के काम का परिणाम है जाने भारत में कब और किस फोन में सबसे पहले देखने को मिलेगा हाइपर ओएस।

भारत में कब होगा लॉन्च Hyper OS ?

Xiaomi के CEO लेई जून ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा था कि हाइपर ओएस कई वर्षों की मेहनत है और शाओमी 14 सीरीज़ से चीन में हाइपर ओएस की शुरुआत हो चुकी है लेकिन अब तक इस ओएस की भारत में आने की कोई भी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के माध्यम से पता चला है कि भारत में हाइपर ओएस 2024 फरवरी में आ सकता है। हाइपर ओएस भारत में सबसे पहले रेडमी नोट 13 सीरीज़ में देखने को मिलेगा जो कि अभी हाल ही में लॉन्च हुई है। लेकिन आने वाले समय में Hyper OS जल्द ही शाओमी के सभी सब ब्रांड्स जैसे MI,REDMI,POCO में भी देखने को मिल जाएगा। इसके साथ भारत में हाइपर ओएस का नाम बदल कर MI OS के नाम से भी आ सकता है लेकिन इस बात पर अब तक किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है, इसके बारे में हमें जैसे ही कोई खबर मिलती है तो हम आप तक जल्द से जल्द पहुंचाने को कोशिश करेंगे।

Read Also  Jio fiber 399 Plan:- Jio fiber का धमाकेदार प्लान 399 रुपए में मिलेगा, जिसमें अनलिमिटेड डेटा और मुफ्त वाईफाई शामिल है, साथ ही मुफ्त स्थापना भी होगी।

भारत के लिए फीचर्स से जल्द उठेगा पर्दा

अभी के लिए Hyper OS के किसी भी फीचर के लीक्स भारत के लिए निकल कर नहीं आए हैं, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आने वाले दिनों में कंपनी XIAOMI India जल्द ही इसके फीचर्स से पर्दा उठाने वाली है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शाओमी का यह हाइपर MIUI से बिलकुल अलग होने वाला है और इसमें हमें बहुत ही एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जो शाओमी के स्मार्टफोन्स को बिलकुल नया रूप देने वाले हैं।

MIUIने खोई अपनी पहचान

शाओमी के MIUI OS में काफी लंबे समय से कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिल रहा था जिसके चलते MIUI अपनी पहचान खोता जा रहा था। MIUI में कुछ खास फीचर्स भी नहीं थे लेकिन बाकी स्मार्टफोन्स कंपनी VIVO,OPPO,ONEPLUS अपने OS में बहुत एडवांस फीचर्स दे रहे थे जिसके कारण लोग MIUI को कुछ खास पसंद नहीं कर रहे थे लेकिन Hyper OS के साथ भारत में भी शाओमी फिर से एक बड़ा कमबैक करने वाला है।

ऐसी और भी नई-नई जानकारी के लिए लिंक पर टैप करें