TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Duke 390 की 5 सबसे बड़ी कमियां जो आपको परेशान कर देगी

KTM ने अपनी Duke 390 को अपग्रेड कर भारतीय बाजार में उतार दिया है लेकिन ये बाइक दिखने में जितनी शानदार है उतनी ही इस बाइक में कमियां भी हैं। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो जानें Duke 390 की 5 कमियां जो आपको परेशान कर देगी।

Duke 390 की 5 सबसे बड़ी कमियां

Low Mileage :- अगर Duke 390 आप रेगुलर इस्तेमाल के लिए खरीद रहे हैं तो ये बाइक आपकी जेब को भारी नुकसान पहुंचा सकती है क्योंकि ये बाइक आपको किसी Maruti Swift car जितनी ही माइलेज निकाल कर देती है, हालांकि कंपनी ने इस बाइक की माइलेज को 29 kmpl क्लेम किया है, फिर भी ये बाइक मात्र 20 से 22 kmpl तक की माइलेज निकाल कर देती है।

Single Cylinder Engine :- आपको इस बाइक में 399cc का इंजन देखने को मिलता है, लेकिन इसकी सबसे बुरी बात ये है कि 3.11 लाख रुपये एक्स शोरूम देने के बाद भी ये बाइक हमें सिंगल सिलेंडर ही देखने को मिलती है जिसके कारण इस बाइक में हमें इंजन के हिसाब से पॉवर की कमी देखने को मिलती है।

Engine Heat :- Duke 390 को अगर आप लंबे सफर पर ले जाते हैं तो इस बाइक का 399 cc का बड़ा इंजन इतना गरम हो जाता है कि आपके पैर जलने लग जाएंगे और आपको रुक कर इसके नॉर्मल टेम्परेचर पर आने का इंतजार करना होगा जिससे आपके सफर का मजा खराब होगा।

Read Also  Vivo Y28 5G :- वीवो ने सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन किया लॉन्च, मिल रहा है शानदार ऑफर के साथ

High Service Cost :- इस बाइक की छोटी सबसे बड़ी कमी यह है कि Duke 390 की सर्विस कॉस्ट एक छोटी कार की सर्विस जितनी ही है Duke 390 की सर्विस कॉस्ट 2000 रुपये से 2500 रुपये के बीच होती है।

Uncomfortable Passenger Seat :- आखिरी और सबसे बुरी कमी यह है कि लगभग 3.11 रुपये देने के बाद भी इस बाइक पर 2 लोग कम्फर्टेबल नहीं बैठ सकते। इस बाइक की पैसेंजर सीट इतनी बुरी है कि पैसेंजर सीट पर बैठा इंसान परेशान हो जाएगा क्योंकि पैसेंजर सीट पर बैठा इंसान बार-बार आगे की तरफ फिसलता है जो इस बाइक की सबसे बुरी बात है।

अगर आप Duke 390 के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो लिंक पर टैप करें। Read More….