TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Animal OTT Release: अब घर बैठे देख पाएंगे रणबीर की ‘एनिमल’ फिल्म।

Animal OTT Release
Animal OTT Release

Animal OTT Release : सिनेमाघरों में रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ मूवी तबादतोड़ कमाई के बाद अब OTT प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। ‘एनिमल’ मूवी के OTT रिलीज़ पर पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था, जिसके कारण ‘एनिमल’ के OTT रिलीज़ की कन्फ़र्म डेट नहीं आ रही थी। दरअसल, यह हुआ था कि सिने 1 स्टूडियो ने इस मूवी पर दिल्ली हाई कोर्ट में केस दर्ज कर दिया था और हाई कोर्ट ने इस मूवी के OTT रिलीज़ पर रोक लगा दी थी।

Animal OTT Release Date :

इसमें कोई शक नहीं है कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा दिया था। रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ मूवी ने जमकर कमाई की थी। लोगों ने इस फिल्म को इतना पसंद किया कि ओपनिंग दिन पर ‘एनिमल’ ने 63.80 करोड़ की कमाई की थी। लोगों ने फिल्म की खूब तारीफ की और दुनिया भर में ‘एनिमल’ मूवी ने बेहतरीन कमाई की।

लोग बेसब्री से इस मूवी का OTT रिलीज़ का इंतजार कर रहे थे, पर कुछ विवादों के चलते इस मूवी की रिलीज़ डेट सामने नहीं आ रही थी। लेकिन लंबे इंतजार के बाद ये विवाद सुलझ गया है और अब ‘एनिमल’ 26 जनवरी को आपको Netflix पर देखने को मिलेगी।

Animal OTT Release
Animal OTT Release

Animal OTT Release क्या था विवाद?

सिने 1 स्टूडियों के मालिक मुराद खेतानी ने टी-सीरीज पर आरोप लगाते हुए कहा कि एग्रीमेंट के अनुसार ‘एनिमल‘ के प्रॉफिट शेयरिंग का एक भी पैसा उन्हें नहीं दिया गया था और उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया। जिस पर टी-सीरीज के वकीलों ने हाई कोर्ट में कहा कि उन्होंने सिने 1 स्टूडियों को 2.6 करोड़ रुपए दिए थे।

Read Also  Best Horror Comedy Movies Bollywood|हॉरर-कॉमेडी फिल्में जो आपको हंसी और डर का एहसास कराएंगी

अब खबरें आ रही हैं कि दोनों पार्टीज़ ने इस मुद्दे को बाहर ही सुलझा लिया है और समझौते पर आ गए हैं। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि 22 जनवरी को दोनों पार्टियों के वकीलों ने दिल्ली हाई कोर्ट में बताया कि दोनों पार्टियों ने मामले को सुलझाने के लिए एक समझौते पर आ गए हैं।