TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी बना ‘बिग बॉस-17’ का विजेता, अभिषेक और मुनव्वर में थी कांटे की टक्कर।

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 का विजेता घोषित कर दिया गया है। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार इतने लंबे समय तक चले फिनाले एपिसोड में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी रहे। रविवार को शाम 6 बजे बिग बॉस फिनाले शुरू हुआ, और 6 घंटे तक चले फिनाले में मुनव्वर फारूकी को विजेता घोषित किया गया। अभिषेक कुमार रहे रनर अप।

Bigg Boss 17 Winner
रविवार को शाम 6 बजे बिग बॉस फिनाले शुरू हुआ, और 6 घंटे तक चले फिनाले में मुनव्वर फारूकी को विजेता घोषित किया गया। अभिषेक कुमार रहे रनर अप।

Bigg Boss 17 Winner

बहुचर्चित टीवी शो बिग बॉस 17 के विजेता का ऐलान हो गया है। आपको बता दें कि बिग बॉस 17 मुनव्वर फारूकी के नाम पर रहा है। मुनव्वर ने सभी प्रतियोगीयों को पीछे छोड़ बिग बॉस 17 के विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया है। मुनव्वर और अभिषेक दोनों में कांटे की टक्कर थी। सोशल मीडिया पर उनकी तेज़ फैन फॉलोइंग को देख, पहले ही अंदाज लगाया जा रहा था कि मुनव्वर फारूकी ही इस शो के विजेता रहेंगे।

16 अक्टूबर से शुरू हुआ था बिग बॉस 17 सीजन

सलमान खान के नाम से जाना जाने वाला बहुचर्चित टीवी शो बिग बॉस का सीजन 17, कलर्स टीवी पर 16 अक्टूबर को शुरू हुआ था। जब से शो शुरू हुआ, तब से ही खूब चर्चा में रहा। मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, और अंकिता लोखंडे की बेदौलत इस शो ने खूब सुर्खियां बटोरी। चौथे नंबर पर शो से बाहर होने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस शो में अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची थीं, इन दोनों के बीच काफी नोक-झोक के साथ खूब प्यार देखा गया जो लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया। बाद में विक्की जैन फिनाले से पहले ही शो से बाहर हो गए। इसके बाद फिनाले तक अंकिता लोखंडे अपने फैंस की बेदौलत बनी रही। इसके बाद रविवार को अंकिता भी चौथे नंबर पर शो से बाहर निकल गई।

Read Also  Article 370 Box Office Collection DAY 6: आर्टिकल 370 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा

रविवार को हुआ फिनाले

अब तक बहुचर्चित शो बिग बॉस के 16 सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस बार यह बिग बॉस का 17वां सीजन था जो रविवार को कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हुआ। हर साल की तरह इस बार भी इस शो को सलमान खान ने होस्ट किया। सलमान खान ने शो बिग बॉस के सेट पर कंटेस्टेंट्स द्वारा ग़लती करने पर खूब फटकार लगाई। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है कि शो पूरे 6 घंटे तक चला हो। रविवार को हुआ बिग बॉस 17 का फिनाले, शाम 6 बजे से शुरू होकर रात 12 बजे तक चला।

मुनव्वर और अभिषेक में थी कांटे की टक्कर

मुनव्वर और अभिषेक में थी कांटे की टक्कर

मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, और मनारा चोपड़ा बिग बॉस-17 के टॉप-4 कंटेस्टेंट रहे। फिनाले वाले दिन अंकिता लोखंडे चौथे नंबर पर और मनारा चोपड़ा तीसरे नंबर पर शो से बाहर हो गईं। अंत में, मुनव्वर और अभिषेक दोनों के बीच कांटे की टक्कर थी। दोनों ही कंटेस्टेंट शो के शुरुआत से ही विजेता की दावेदारी की लिस्ट में थे। दोनों ही अपनी अच्छी फैन फॉलोइंग की बेदौलत के कारण फिनाले के आंत तक बने रहे।

मुनव्वर फारूकी रहे विजेता

Bigg Boss 17 Winner: रविवार को बिग बॉस 17 का विजेता घोषित कर दिया गया है। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार इतने लंबे समय तक चले फिनाले एपिसोड में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारूकी रहे। रविवार को शाम 6 बजे बिग बॉस फिनाले शुरू हुआ, और 6 घंटे तक चले फिनाले में मुनव्वर फारूकी को विजेता घोषित किया गया। अभिषेक कुमार रहे रनर अप और बिग बॉस के सीजन 17वां का खिताब मुनव्वर फारूकी के नाम दर्ज हो गया है।

Read Also  Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer : शाहिद कपूर को हो गया है रोबोट से प्यार।

मनोरंजन से जुड़ी और खबरों के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।