TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Sony INZONE Buds: शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुए सोनी के गेमिंग ईयरबड्स

जापानी कंपनी Sony ने हाल ही में अपने नए ईयरबड्स, Sony INZONE Buds, लॉन्च कर दिए हैं जो खासतर से गेमिंग प्रेमियों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

Sony INZONE Earbuds
Sony INZONE Earbuds

आपको बता दूं कि सोनी मूलरूप से जापान की कंपनी है जिसका नाम इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाली दुनिया की बड़ी कंपनियों की सूची में आता है। सोनी भारत सहित दुनिया भर के बाजारों के लिए लैपटॉप, कैमरा, स्मार्टफोन, ईयरफोन, ऑडियो सिस्टम, और एलईडी टीवी आदि की बिक्री करती है।

सोनी के ऑडियो डिवाइस की गुणवत्ता के कारण इनकी लोकप्रियता पूरी दुनिया में है। अब एक बार फिर, सोनी ने हाल ही में गेमिंग के शौकीनों के लिए अपने नए ईयरबड्स ‘Sony INZONE Buds’ लॉन्च कर दिए हैं।आइए जल्दी से सोनी के इन नए ईयरबड्स की खूबियों और कीमत पर एक नजर डालें।

Sony INZONE Buds

सोनी ने अपने नए ईयरबड्स को खासतर पर गेमर्स के लिए बनाया है जो गेमर्स को गेमिंग का एक शानदार अनुभव देंगे। Sony INZONE Buds में केस के साथ 24 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है और वहीं 360° Spatial ऑडियो फीचर मिलता है जो गेमर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को और भी बढ़ा देगा।

Read Also  Samsung Galaxy M14 4G और F14 4G का सपोर्ट पेज भारत में लाइव हो चुका है, डिज़ाइन का खुलासा यूज़र मैनुअल से हुआ है

Sony INZONE Buds Features

सोनी के ऑडियो डिवाइस हमेशा से बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं, और यही बेहतर साउंड क्वालिटी आपको इन बड्स में भी देखने को मिलेगी। इन बड्स में आपको 30 मिलीसेकंड का लो लैटेंसी दर 2.4 Ghz वायरलेस कनेक्शन मिलता है जो आपको एक बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस देगा। इसमें 8.4 मिमी ऑडियो ड्राइवर हैं और ब्लूटूथ 5.3 कनेक्शन का सपोर्ट है। सोनी इनज़ोन बड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और 360 Spatial साउंड को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा, इसमें एम्बिएंट साउंड और क्विक अटेंशन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Sony INZONE Earbuds
Sony INZONE Earbuds

Highlights

  1. वॉटर रेजिस्टेंट: IPX4 रेटिंग के साथ इन ईयरबड्स को लाया गया है।
  2. फास्ट चार्ज: बड्स को केवल 5 मिनट चार्ज करने से एक घंटे प्ले का समर्थन करता है, और पूरी तरह चार्ज होने में 2 घंटे लगते हैं।
  3. लो-लेटेंसी रेट: साउंड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए 30ms तक का लो-लेटेंसी रेट।
  4. नॉइस कैंसेलिंग और अन्य सुविधाएं: इनज़ोन बड्स में नॉइस कैंसेलिंग, एमिबिएंट साउंड, और क्विक अटेंशन जैसी सुविधाएं हैं।
  5. ऑडियो ट्रांसमिशन: ब्लूटूथ लो एनर्जी के साथ ईयरबड्स LC3 कोडेक का समर्थन।
  6. स्पाटियल ऑडियो सपोर्ट: गेमर्स के लिए स्पाटियल ऑडियो सपोर्ट उपलब्ध।

Sony Inzone Buds की कीमत

सोनी ने अपने नए ईयरबड्स को भारत में 22,990 रुपये के प्राइज़ टैग के साथ लॉन्च किया है। फिलहाल, इन बड्स को 17,990 रुपए में खरीद सकते हो। इन्हें आप अमेज़न, फ्लिपकार्ट और सोनी के रिटेल स्टोर से खरीद सकते हो।

Read Also  February Best Smartphone :- Realme 12 Pro Plus ये स्मार्टफोन है सबका बाप।

ऐसे ही और लेख पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Sony Inzone Buds की कीमत क्या है?

सोनी ने अपने नए ईयरबड्स को भारत में 22,990 रुपये के प्राइज़ टैग के साथ लॉन्च किया है। फिलहाल, इन बड्स को 17,990 रुपए में खरीद सकते हो।

Sony Inzone Buds को आप यहाँ से खरीद सकते हैं?

इन्हें आप अमेज़न, फ्लिपकार्ट और सोनी के रिटेल स्टोर से खरीद सकते हो।