TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Deadpool And Wolverine Hindi Teaser | मार्वल के अच्छे दिन आ गए है

Deadpool and Wolverine Hindi Teaser:- जिस दिन का मार्वल के फैंस इंतज़ार कर रहे थे वह दिन आ गया है। डेडपूल 3 का टीज़र आज रिलीज़ किया गया और टीज़र में डेडपूल के एक्शन को देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। टीज़र को देखने के बाद फ़िल्म का इंतज़ार करना बड़ा मुश्किल लग रहा है।

Deadpool And Wolverine
Deadpool And Wolverine in Hindi Official

डेडपूल ऐंड वुल्वरीन टीज़र ने रिकॉर्ड तोड़े हैं। Deadpool And Wolverine

डेडपूल एक ऐसा सुपरहीरो है जिसे हर कोई पसंद करता है। वह खतरनाक है, दबंग है, वह सभी को हंसाता है। 2016 में डेडपूल की पहली फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचाया था और डेडपूल के किरदार ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। इस बार फिल्म में डेडपूल अकेले नहीं हैं, उनके साथ लोगों के पसंदीदा वुल्वरीन भी हैं जिसकी वजह से फिल्म और भी जबरदस्त बन जाती है। क्योंकि इन दोनों सुपरहीरोज़ को एक्शन के लिए जाना जाता है।

Deadpool And Wolverine in hindi
Deadpool And Wolverine in Hindi Official

डेडपूल ऐंड वुल्वरीन‘ (Deadpool And Wolverine) जैसे ही यूट्यूब पर मार्वल स्टूडियोज़ द्वारा रिलीज़ किया गया तो जैसे व्यूज़ की आंधी आने लगी, 7 घंटे में टीज़र ने 7,655,605 व्यूज़ को क्रॉस कर गया। 6 लाख से ज़्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।

Read Also  Deadpool 3 -रिलीज़ से पहले हो गए लीक, सामने आए जबरदस्त फाइट की वीडियो

डेडपूल 3 मूवी का नाम भी तय हो गया है।

जबसे डेडपूल की शूटिंग शुरू हुई थी तबसे डेडपूल 3 की कई वीडियोज़ लीक हो रही थीं। जिनमें उनके फाइट सीन्स से लेकर जो नए करेक्टर्स आने वाले हैं, वे भी लीक हो गए थे। और कुछ दिनों से फिल्म के टाइटल्स भी लीक हुए थे। लीक्स में बोला गया कि इस फिल्म का टाइटल डेडपूल 3 (Deadpool 3) होगा, तो किसी ने कहा कि इसका टाइटल डेडपूल ऐंड फ्रेंड (Deadpool and friend) होगा। पर आज ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद फिल्म का टाइटल ‘डेडपूल और वुल्वरीन’ (Deadpool & Wolverine) सामने आया है।

Deadpool And Wolverine teaser in hindi
Deadpool And Wolverine in Hindi Official

डेडपूल ऐंड वुल्वरीन कब होगी रिलीज़?

वैसे तो डेडपूल 3 (Deadpool 3) को बहुत पहले रिलीज़ होना था, पर बार-बार इस मूवी की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया जा रहा था। SAG-AFTRA की स्ट्राइक के चलते इस मूवी का प्रोडक्शन बंद हो गया था। “फिल्म के टीज़र में डेडपूल और वुल्वरीन के साथ ही रिलीज़ डेट भी ऐलान की गई है। फिल्म को 26 जुलाई 2024 को रिलीज़ किया जाएगा, और ‘डेडपूल ऐंड वुल्वरीन‘ को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म में रायन रेनॉल्ड्स डेडपूल के रोल में हैं ह्यू जैकमैन वुलवरिन के किरदार में दिखेंगे। इनके अलावा ‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ में एमा कोरिन, मोरेना बेचरिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उगम्स, करन सोन और मैथ्यू मैकफेडन नजर आएंगे

Read Also  शंभू गाने की पहली झलक आई सामने|अक्षय कुमार ने गाया है गाना| Shambhu Teaser

फिल्म की हिंदी डबिंग भी है धमाकेदार।

डेडपूल के किरदार को उसकी तल्ख जुबान के लिए जाना जाता है। उसका बोलने का स्टाइल और उसकी डायलॉग डिलीवरी, डेडपूल को डेडपूल बनाता है। फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया है, जिसको देखकर आप जान जाएंगे कि ‘डेडपूल और वुल्वरीन’ हिट मूवी होने वाली है।