TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

GTA 6 के ट्रेलर ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

रॉकस्टार गेम्स ने GTA 6 (Grand Theft Auto 6) का ट्रेलर कुछ दिन पहले यूट्यूब पर अपलोड किया था। इस गेम का लोग इतनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि 24 घंटे के अंदर ही यूट्यूब पर इसे 90 मिलियन व्यूज़ मिल चुके थे।

GTA 6 Grand Theft Auto 6

GTA 6 के ट्रेलर ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

रॉकस्टार गेम्स ने GTA 5 के 10 साल बाद इस सीरीज की अगली गेम GTA 6 का ट्रेलर जैसे ही लॉन्च किया तो दुनियाभर के गेमर्स की तरफ से इस ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। लोगों द्वारा इस गेम के ट्रेलर को इतना पसंद किया गया कि व्यूज़ के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए गए। फैंस इस गेम का इतनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि इसके ट्रेलर पर 10 मिलियन से भी ज्यादा कमेंट्स आ गए।

Grand Theft Auto 6 के ट्रेलर ने यूट्यूब पर तबाही मचा रखी है। इस लेख के लिखे जाने तक GTA 6 के ट्रेलर पर कुल 137 मिलियन व्यूज़ हो चुके थे। GTA 6 ने सबसे अधिक व्यूज़ होने वाले गेम रिवील का रिकॉर्ड बड़ी आसानी से अपने नाम कर लिया है।

24 घंटे के अंदर मिले 1 करोड़ से ज्यादा लाइक्स

GTA 6

Grand Theft Auto 6 का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला पहला non-Music वीडियो बन गया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड MrBeast नामक एक यूट्यूबर के पास था। GTA 6 का ट्रेलर अब यूट्यूब पर 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाला वीडियो भी बन गया है। इस ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ से भी ज्यादा लाइक्स मिले थे।

Read Also  2024 की सबसे बड़ी Marvel की 5 फिल्में जो आपको कर देंगी दीवाना

Grand Theft Auto 6 कब होगा रिलीज़?

Rockstar Games Grand Theft Auto 6 गेम को 2025 में रिलीज़ करेगी। यह गेम सबसे पहले Sony PlayStation 5  और Xbox पर रिलीज़ होगा।