TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Hyundai i20 n line :- के कुछ Features जो इसे खास बनाते हैं

आज भारत में Hatchback कारों की बिक्री खूब हो रही है सभी कार कंपनियाँ अपनी नई-नई Hatchback कारों को भारतीय बाजार में उतार रही हैं। लोगों का Hatchback कारों की तरफ जुनून देखकर Hyundai ने अपनी i20 N Line को भारतीय बाजार में उतारा। बाजार में उतरते ही Hyundai i20 n line की सेल्स इतनी बढ़ गई कि लोगों को इस गाड़ी पर 6-6 महीने की वेटिंग देखने को मिल रही है। कंपनी ने i20 N Line में बहुत बदलाव किए हैं जो इसे स्पोर्टी लुक देते हैं और Hyundai ने अपनी i20 N Line में बहुत से एडवांस फीचर्स भी दे दिए हैं।

Hyundai i20 n line

आखिर क्या है Hyundai i20 n line के फीचर्स ?

Hyundai i20 n line में कंपनी ने बहुत से बदलाव किए हैं ताकि लुक्स के साथ-साथ गाड़ी की परफॉर्मेंस भी बढ़ाई जा सके। Hyundai ने अपनी i20 N Line की लुक्स को निखारने के लिए इसमें जगह-जगह पर Red Accents दिए हैं जो गाड़ी को स्पोर्टी लुक देते हैं और हमें इस गाड़ी में Sunroof भी देखने को मिलता है। Hyundai i20 n line 0-100 सिर्फ़ और सिर्फ़ 6.7 सेकंड्स में पहुंच जाती है।

Read Also  Mahindra XUV 300 Facelift :-अब यह गाड़ी मचाएगीभारतीय बाजार में धमाल

Hyundai i20 n line की गति का राज

Hyundai अपनी i20 N Line में दो वैरिएंट्स दे रही है N6 और N8 और अगर बात करें इनके इंजन की तो इनमें हमें 1 लीटर का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है जो 172 NM का Torque पैदा करता है जो इसे 0-100 सिर्फ़ 6.7 सेकंड में पहुंचने की ताकत देता है और i20 N Line में हमें दो ट्रांसमिशन देखने को मिलती है 6 Speed IMT और 7 Speed DCT लेकिन N6 में हमें सिर्फ IMT ट्रांसमिशन का ही ऑप्शन मिलता है और N8 में IMT और DCT दोनों ऑप्शन्स देखने को मिलते हैं।

Hyundai i20 n line N6 Specifications

Hyundai i20 n line N6 में हमें 4 रंगों के विकल्प देखने को मिलते हैं – Thunder Blue, Fiery Red, Titan Gray और Polar White, इसके साथ ही आपके पास Dualtone रंगों का भी ऑप्शन है। Hyundai i20 N Line N6 की कीमत की बात करें तो 9.84 लाख रुपये एक्स-शोरूम है और ड्यूलटोन की बात करें तो 9.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। इसमें हमें Halogen Headlamps देखने को मिलते हैं इसके साथ ही fog lamps,Twin tip exhaust,spoiler,16 inch के Alloy Wheels भी देखने को मिलते हैं।

Hyundai i20 n line N8 Specifications

Hyundai i20 n line N8 वेरिएंट में हमें दो ट्रांसमिशन, IMT और DCT, देखने को मिलते हैं। अगर इसकी कीमत की बात करें तो, IMT10.87 लाख रुपये और IMT Dualtone 11.02 लाख रुपये, और DCT 11.75 लाख रुपये और DCT Dualtone 11.90 लाख रुपये है। इसमें हमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स देखने को मिलते हैं, इसके साथ ही side mirror puddle lamps ,rear washer wiper,sliding armrest,rear arm rest,red ambient light automatic climent control,push start button ,auto dimming irvm देखने को मिल जाएगा

2 thoughts on “Hyundai i20 n line :- के कुछ Features जो इसे खास बनाते हैं”

  1. Pingback: Tata Altroz Racer

Comments are closed.