TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Iphone Latest Update :- अब बढ़ेगी चोरों की परेशानी

लोग iphone को अपनी Privacy के लिए खरीदते हैं क्योंकि iphone का Security system बहुत सुरक्षित समझा जाता है और यह बात सच भी है क्योंकि Apple अपने कस्टमर्स की प्राइवेसी को लेकर बहुत अग्रेसिव है इसी के कारण Apple अपने Iphone के लिए नई अपडेट IOS 17.3 पर काम कर रहा है। इस अपडेट में एप्पल ने एक ऐसा फीचर दे दिया है कि अगर आपका फ़ोन चोरी भी हो जाता है तो आपका डेटा पूरी तरह से सुरक्षित रहेगा लाख कोशिशों के बाद भी चोर आपका फ़ोन अनलॉक नहीं कर सकते चाहे चोर को आपका पासकोड ही क्यों ना पता हो।

क्या है फ़ीचर्स Iphone Latest अपडेट IOS 17.3 में ?

Apple ने अपने iphone के लिए नई अपडेट IOS 17.3 का Beta version रिलीज़ किया हुआ है लेकिन अब तक इसका ग्लोबल version नहीं आया है। इस अपडेट में हमें बिलकुल नया और ज़रूरी फ़ीचर देखने को मिलता है जो आपके iphone को डबल सुरक्षित रखेगा

Stolen Device Protection

IOS 17.3 में हमें स्टोलन डिवाइस प्रोटेक्शन का फीचर देखने को मिलता है इस फ़ीचर के चलते चोर आपके फ़ोन को किसी भी तरह से एक्सेस नहीं कर पाएगा चाहे वह लाख कोशिशें कर ले चाहे चोर आपके iphone का पासकोड भी पता लगा ले फिर भी आपके आईफ़ोन को अनलॉक नहीं कर सकता आपका आईफ़ोन चोर के लिए सिर्फ़ खाली डिब्बा बन कर रह जाएगा

Read Also  Apple Macbook Air M2 पर मिल रहा है 22,000 रुपये का भारी डिस्काउंट।

Apple Music Collaborative Playlist

IOS 17.3 में आपको Apple Music Collaborative Playlist का फ़ीचर भी देखने को मिलने वाला है हालांकि Apple ने IOS 17.2 के Beta version में भी ये फ़ीचर दिया था पर ग्लोबल Version में इसे हटा दिया गया था लेकिन अब IOS 17.3 में इसे फिर से डाल दिया गया है। Apple Collaborative Playlist में दो या दो से अधिक लोग अपनी साझी म्यूज़िक प्लेलिस्ट बना सकते हैं और इस प्लेलिस्ट का कोई भी सदस्य सभी गाने सुन सकता है। फिलहाल IOS 17.3 में ये दो बड़े फ़ीचर्स ही देखने को मिल रहे हैं।

कब होगा रिलीज़ IOS 17.3 का ग्लोबल Version ?

अगर हम IOS 15.3 और IOS 16.3 को देखें तो ये दोनों ही अपडेट जनवरी में रिलीज़ हुए हैं इसी लिए IOS 17.3 भी जनवरी के मध्य में ही रिलीज़ हो सकता है।

Iphone 15 पर चल रहे ऑफर को जानने के लिए लिंक पर टैप करें। Read More…