TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Jio fiber 399 Plan:- Jio fiber का धमाकेदार प्लान 399 रुपए में मिलेगा, जिसमें अनलिमिटेड डेटा और मुफ्त वाईफाई शामिल है, साथ ही मुफ्त स्थापना भी होगी।

Jio fiber
यदि आप अनलिमिटेड डेटा के साथ हाई-स्पीड इंटरनेट का आनंद लेना चाहते हैं, तो जिओफाइबर वाईफ़ाई सेवा का फ़ायदा उठा सकते हैं। कंपनी मुफ्त इंस्टॉलेशन ऑफर कर रही है और इसके प्लान केवल 399 रुपये प्रतिमाह से शुरू हैं।

Jio fiber 399 Plan

रोज़ाना की डेटा लिमिट की परेशानी से तंग आ चुके हैं और आपको चाहिए अनलिमिटेड डेटा के साथ जबरदस्त इंटरनेट स्पीड, तो जिओफाइबर सेवा आपकी मदद कर सकती है। आप घर या ऑफिस में मुफ्त WiFi लगवा सकते हैं और इसके प्लान्स केवल 399 रुपये प्रतिमाह से शुरू होते हैं। आइए जानते हैं कि कैसे मुफ्त इंस्टॉलेशन और जबरदस्त इंटरनेट स्पीड से आपको कैसा फायदा होगा।

जिओफाइबर एक केबल-आधारित इंटरनेट सेवा है, जिसमें कंपनी का ब्रॉडबैंड नेटवर्क आपके घर या दफ्तर तक पहुंचकर आपको WiFi सेवा देता है। इस सेवा की खास बात यह है कि अगर आप जिओफाइबर की पोस्टपेड सेवा का चयन करते हैं तो कंपनी किसी भी प्रकार की इंस्टॉलेशन फीस नहीं लेगी। बिना किसी शुल्क के, यह नेटवर्क केबल और आवश्यक उपकरण आपके घर में लग जाएंगे।

Jio Fiber

Jio fiber 399 Plan:-जिओ फाइबर आपके घर पर मुफ्त में इंस्टॉल होगा।

अगर आप अपने घर या office में जिओफाइबर का मुफ्त इंस्टॉलेशन चाहते हैं, तो आपको इसकी पोस्टपेड सेवा का लाभ उठाना होगा और 6 महीने के लिए एक साथ रीचार्ज करना होगा। प्रीपेड यूजर्स को इंस्टॉलेशन के समय 1500 रुपये देने पड़ते हैं, जो इसके केबल और WiFi उपकरण पर आने वाले खर्च की सुरक्षा के रूप में जमा किया जाता है। 6 महीने का रीचार्ज एक साथ करने पर पोस्टपेड प्लान के साथ कोई इंस्टॉलेशन फीस नहीं देनी होगी।

Read Also  HONOR X9b 5G:Launch date, specification, and price, Honor ने लॉन्च की एक धमाकेदार फ़ोन, चलिए हम इसके बारे में जानते हैं।

Jio fiber 399 Plan:-जिओ फाइबर प्लान केवल 399 रुपये प्रतिमाह से शुरू होता है।

कंपनी की Jio Fiber ब्रॉडबैंड सेवा का सब्सक्रिप्शन मासिक प्लान्स के साथ मिलता है और इसके लिए हर महीने भुगतान करना पड़ता है। 30Mbps से 1Gbps तक की स्पीड वाले प्लान्स के लिए अलग-अलग रकम का भुगतान करना पड़ता है और कई प्लान्स फ्री OTT बेनिफिट्स भी ऑफर करते हैं। सबसे सस्ता प्लान 30Mbps का है जिसकी कीमत 399 रुपये है और इसमें 30 दिनों की वैलिडिटी होती है और अनलिमिटेड डेटा ऑफ़र किया जाता है।

जिओ फाइबर का 999 रुपये वाला भी प्लान आता है।

अगर आप 150Mbps वाले प्लान लेना चाहते हैं, तो आप जिओ फाइबर के 999 रुपये वाले प्लान के साथ जा सकते हैं। इस प्लान को एक साल के लिए सब्सक्राइब कराने के लिए आपको 11,988 रुपये + जीएसटी देना होगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड डेटा ऑफ़र कर रही है। यह प्लान 550 से ज़्यादा टीवी चैनल्स का फ्री एक्सेस देता है। इसमें आपको जियो सिनेमा, डिज़्नी+ हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ 14 ऑटीटी एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। बता दें कि यह प्लान भी 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफ़र करता है।

Jio Fiber FAQ……

  1. What is the Jio Fiber 399 plan?
Read Also  Apple upcoming product launched in 2024: एप्पल 2024 में कई प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रहा है, आइए जानें उनके बारे में।

Ans:- The Jio Fiber 399 plan is a broadband subscription offered by Jio, providing high-speed internet connectivity to users at an affordable monthly cost.

2 . What are the key features of the 399 plan?

Ans:- key features of the 399 plan

  • This plan offers high-speed internet with a speed of 30Mbps.
  • It comes with unlimited data usage, allowing users to browse, stream, and download without worrying about data caps.
  • The plan is valid for 30 days from the date of activation.

3 . How do I subscribe to the Jio Fiber 399 plan?

Ans:- Users can subscribe to the Jio Fiber 399 plan by contacting Jio customer service or visiting the official Jio website or authorized Jio stores. The subscription process may vary based on the location and availability.

ऐसे ही और टेक रिलेटेड आर्टिकल्स के लिए www.taazatales.com पर Click करें।