TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

भारतीयों के दिलों पर राज कर रही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, इसके सामने Ola, Ather भरते हैं पानी | Kinetic Zing

Kinetic Zing: आज हम बात करने जा रहे हैं अपने देश के प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन ब्रैंड की जिसके वाहन भारतियों के दिलों पर राज करते हैं। Kinetic Green भारत की एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी है जो भारत के लोगों के लिए कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक रिक्शा के मॉडल पेश करती है।

Kinetic Zing
Kinetic Zing में आपको डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, एलॉय व्हील, USB चार्जर, एलईडी लाइट, कीलेस एंट्री, इंटीग्रेटेड फुटरेस्ट जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

Kinetic Zing: Kinetic Green की तरफ से आने वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक उत्तम प्रोडक्ट है जो आपको एक कम्फर्टेबल राइड का अनुभव दिलाएगा। अगर इसके बिल्ड क्वालिटी की बात करें तो यह बहुत ही स्टर्डी स्कूटर है। इसका डिज़ाइन भी काफी आकर्षक है। यह स्कूटर आपके रोजमर्रा के काम में एक अच्छा अनुभव देगा। चलिए, इस स्कूटर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Kinetic Zing Features

किनेटिक ज़िंग के फीचर्स के मामले में किसी से कम नहीं हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के सामने ओला, एथर जैसी कंपनियों के स्कूटर्स भी फीके पड़ जाएंगे। इस स्कूटर में आपको बढ़िया राइड क्वालिटी और परफॉर्मेंस के साथ-साथ एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

इस स्कूटर में आपको डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, एलॉय व्हील, USB चार्जर, एलईडी लाइट, कीलेस एंट्री, इंटीग्रेटेड फुटरेस्ट जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इसमें आपको 1.4 kwh की बैटरी क्षमता भी मिलती है जो आपको लॉन्ग राइड का अच्छा अनुभव करवाती है।

Read Also  TATA Harrier EV :-TATA की ये इलेक्ट्रिक एसयूवी लॉन्च होते ही मचा देगी धमाल

Kinetic Zing Range and Performance

इस स्कूटर में आपको 1.4 kwh की लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलती है जो 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। यह स्कूटर सिंगल चार्ज में आपको लगभग 70 किलोमीटर की रेंज निकाल कर देगा जो आपके रोजमर्रा के कामों के लिए एक अच्छी रेंज है।

Kinetic Zing Top Speed

इस स्कूटर को पॉवर देने के लिए आपको एक पावरफुल मोटर मिलती है। यह स्कूटर 250 वॉट की बीएलडीसी मोटर और 1.4 किलोवॉट-घंटे की बैटरी क्षमता की मदद से 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड निकाल कर देता है। कंपनी स्कूटर की बैटरी को चार्ज करने के लिए एक नॉर्मल चार्जर भी देती है जिससे यह स्कूटर 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

Kinetic Zing

Kinectic Zing Price

कंपनी ने मध्यवर्ग को ध्यान में रखते हुए इसकी कीमत को काफी किफायती रखा है। अगर आपको अपने रोजमर्रा के कामों के लिए एक अच्छी राइड क्वालिटी वाला स्कूटर चाहिए तो यह स्कूटर आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है जिसकी कीमत भी आपकी जेब पर कोई अधिक बोझ नहीं डालेगी। कंपनी ने इसकी कीमत 71,999 रुपये एक्स-शोरूम रखी है। अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हो तो आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 499 रुपये की टोकन मनी देकर बुक कर सकते हैं।

Read Also  Hyundai Creta 2024 Facelift :-अब होगी बड़ी कन्फ्यूजन

ऑटोमोबाइल से संबंधित और जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें