TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Kung Fu Panda 4 Release Date in India : 8 साल बाद पो वापस आ रहा है

8 साल के लम्बे इंतज़ार के बाद हमारा प्यारा पो वापिस आ रहा है। उसके साथ ही वापिस आ रहा है Kung Fu का रोमांच। Kung Fu Panda 4 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और रिलीज़ डेट भी आ गई है। यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है

Kung Fu Panda 4 Release Date in India

साल 2008 में शुरू हुई ‘कंग फू पंडा’ की कहानी चौथे पार्ट पर पहुंच चुकी है। इस फिल्म का तीसरा पार्ट 2016 में आया था। अब लोगों का लंबा इंतज़ार खत्म हो गया है। यह 2 मिनट और 47 सेकंड का ट्रेलर आपको रोमांच से भर देता है।

Kung Fu Panda 4 Release Date in India :

ट्रेलर में हमें ताई लुंग की वापसी देखने को मिली है। वहीं, हमें नए विलेन को भी देखने को मिला है जिसका नाम ‘द चैमेलियन’ है। Kung Fu Panda 4 अगले साल 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। “ट्रेलर की शुरुआत हमारे प्यारे पो से होती है, जो मास्टर शिफू के साथ ध्यान लगाने की कोशिश कर रहा होता है कि उसका दिमाग इधर-उधर की चीजों में जाने लगता है। ट्रेलर में ढेर सारा रोमांच है, एक्शन है। और पो की नादानियां हैं जो हंसने पर मजबूर कर देती हैं।

Kung Fu Panda 4 Release Date in India

Kung Fu Panda 4 का ट्रेलर ट्रेंड में चल रहा है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि लोग इस मूवी का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। जैसे ही ट्रेलर YouTube पर आया, उस पर व्यूज़ की बारिश होने लगी। इस लेख के लिखे जाने तक अंग्रेजी ट्रेलर पर 10 मिलियन व्यूज़ आ गए थे और यह 10 नंबर पर ट्रेंडिंग में चल रहा है।

Read Also  Article 370 Box Office Collection DAY 6: आर्टिकल 370 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा