TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Mahindra XUV 300 Facelift :-अब यह गाड़ी मचाएगीभारतीय बाजार में धमाल

Mahindra ने भारतीय बाजार में टिके रहने के लिए अपनी XUV 300 का FAcelift निकालने वाला है। Mahindra XUV 300 Facelift को टेस्टिंग के दौरान भारत की सड़कों पर देखा गया है XUV 300 के फेसलिफ्ट में बहुत से बदलाव किए गए हैं जो इस गाड़ी को बिलकुल नया लुक देने वाले हैं आइए जाने क्या है इसमें बदलाव।

Mahindra XUV 300 Facelift में क्या है नया ?

महिंद्रा ने अपनी XUV 300 के फेसलिफ्ट के इंटीरियर और एक्सटीरियर में बहुत से बदलाव किए हैं। इसमें हमें बिलकुल नया LED टेलाइट देखने को मिलता है जो कि कनेक्टिंग लाइट बार के साथ आने वाला है और सबसे बड़ा बदलाव इसके फ्रंट लुक में किया गया है। इसके फ्रंट में हमें XUV 700 जैसा LED हेडलैम्प और LED DRL देखने को मिलने वाला है। इसमें हमें C शेप में DRL देखने को मिलेंगे जो इसके फ्रंट लुक को एग्रेसिव बनाने वाले हैं। इसमें हमें नए फ्रंट ग्रिल के साथ बॉनेट पर एक बड़ा एयर इंटेक वेंट भी देखने को मिलने वाला है। सबसे बड़ी और अच्छी बात यह है कि यह गाड़ी 5 स्टार रेटिंग के साथ आने वाली है।

Mahindra XUV 300 Facelift इंटीरियर

महिंद्रा ने 4 Sub Meter की कारों को टक्कर देने के लिए अपनी XUV 300 Facelift के इंटीरियर में बहुत से बदलाव करने वाला है। अगर बात करें इसके इंटीरियर की तो इसमें हमें बिलकुल नया और बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलने वाला है जो वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ आने वाला है। इसमें हमें बिलकुल नया डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर देखने को मिलने वाला है जिसमें हमें TPMS, गियर शिफ्टिंग इंडिकेटर जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे और इसके AC वेंट्स में भी थोड़ा बदलाव किया गया है।

इसके साथ इसमें ऑटो फोल्डिंग और एडजस्टिंग ORVM, रियर वाइपर, स्मार्ट क्रूज कंट्रोल, रियर डिफॉगर, शार्क फिन एंटीना, रूफ रेल्स भी देखने को मिलने वाले हैं। लॉन्च के बाद यह गाड़ी टाटा नेक्सन, हुंडई वेन्यू, मारुति ब्रेज़ा को जबरदस्त टक्कर देने वाली है।

Read Also  Maruti Suzuki eVX :- आ रही है मारुति सुजुकी की पहली इलेक्ट्रिक कार।

Mahindra XUV 300 Facelift की कीमत, इंजन और लॉन्च

इसमें हमें वही 1.2L 3 सिलेंडर पेट्रोल और 1.5L 4 सिलेंडर डीजल इंजन देखने को मिलेगा जो 6 स्पीड ऑटोमेटिक और 6 स्पीड मैनुअल Gearbox में आएगा। बात करें इसकी कीमत की तो यह अभी कन्फर्म नहीं हुआ है लेकिन अंदाजा लगाएं तो 9 लाख एक्सशोरूम से शुरू होकर 15 लाख एक्सशोरूम तक जाएगी। लॉन्च डेट की बात करें तो यह गाड़ी मार्च 2024 में लॉन्च हो सकती है लेकिन अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं है।

और 4 sub Meter गाड़ियों की डिटेल्स जानने के लिए लिंक पर टैप करें Click Here…