TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Shaitaan Trailer: इस शैतान को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी

Shaitaan Trailer: शैतान के ट्रेलर को आप देखकर जान जाएगा कि ये फिल्म बहुत ही जबरदस्त होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, हर तरफ़ इसकी चर्चा होने लगी। आर माधवन का इसमें बहुत ही शानदार अभिनय है। आइए जानते हैं इस शैतान के बारे में।

Shaitaan Trailer
Shaitaan Trailer

Shaitaan Trailer Released:-

शैतान मूवी के पोस्टर को जब अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया था, तब से लोग इसकी झलक के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। “शैतान” के टीज़र को यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है। शैतान फिल्म का ट्रेलर 22 फरवरी, 2024 को रिलीज़ किया गया। और रिलीज़ होते ही ट्रेलर के 2,046,803 व्यूज़ हो गए हैं, लोगों को टीज़र काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर से आपको पता लग जाता है कि आर माधवन के “शैतान” का किरदार कैसा होने वाला है।

कैसा है शैतान का ट्रेलर?

शैतान फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपकी भी सांसें तेज होने वाली हैं। ट्रेलर में, आर माधवन का अजय देवगन के घर में प्रवेश होता है, और आर माधवन बताते हैं कि उनके फोन की बैटरी डाउन हो गई है और वह उसे थोड़ी देर चार्ज करना चाहते हैं। कुछ समय बाद, अजय देवगन आर माधवन को जाने के लिए कहते हैं, पर वह जाने से मना कर देते हैं।

Shaitaan Trailer
Shaitaan Official

जब अजय ने उन्हें धक्के मारकर बाहर का रास्ता दिखाया तो आर माधवन के कहने पर अजय देवगन की लड़की उन्हें रोकने के लिए धक्का दे देती है। यहां से ट्रेलर काफी खौफनाक होने लगता है। आर माधवन जो भी कहते हैं, वह लड़की वही करने लगती है। आर माधवन जो भी कहते हैं, वह लड़की वही करने लगती है।

Read Also  2024 की सबसे बड़ी Marvel की 5 फिल्में जो आपको कर देंगी दीवाना

आर माधवन उसे चाय पत्ति खाने को कहते हैं, अपने पिता को थप्पड़ मारने को कहते हैं, लड़की वैसा ही करती है।आर माधवन को जब अजय पूछते हैं कि उसने उनकी बेटी को क्या किया है, तो आर माधवन बोलते हैं, “वशीकरण। तुम्हारी बेटी मेरी कठपुतली है और मैं हूँ उसका भगवान। ट्रेलर में आगे बहुत ही एक्शन भरे सीन्स भी देखने को मिलते हैं। ट्रेलर से साफ़ पता चलता है कि ये फ़िल्म काफ़ी जबरदस्त होने वाली है।

Shaitaan Trailer
Shaitaan Official

शैतान फिल्म कब रिलीज़ होगी?

ऐसा पहली बार होने जा रहा है कि आपको स्क्रीन पर अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन (R. Madhavan) एक साथ दिखाई देंगे। इन दोनों स्टार्स के अलावा, मूवी में साउथ स्टार ज्योतिका (​Jyothika) भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई नजर आएगी। अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।