TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 19 in Hindi |बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही शाहिद-कृति की फिल्म

Image:- Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Official Box Office Collection day 3

 Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection: शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया‘ 9 फरवरी 2024 को रिलीज़ हो गए हैं, वैसे तो फ़िल्म की एडवांस बुकिंग 2 दिन पहले ही शुरू हुई थी जिसकी वजह से फ़िल्म एडवांस में इतनी अच्छी पकड़ नहीं बना पाई थी। रोमांस और कॉमेडी से भरी फ़िल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर क्या जलवा दिखाया, आइए जानते हैं।

Contents

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Day 19 Collection

शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है, फिल्म को रिलीज हुए आज 19 दिन हो गए हैं। फिल्म की कमाई की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की 18वें दिन की कमाई 0.8 करोड़ रुपए थी, वही 19वें दिन भी इसकी कमाई 0.8 करोड़ के करीब आकर रुकी। अब तक फिल्म ने 75.95 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

Box Office Collection Day 17

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं। “फिल्म की कहानी भी काफी रोचक है और फिल्म के 17वें दिन की कमाई भी काफी अच्छी रही है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 16वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.4 करोड़ रुपए कमाए, और 17वें दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 17वें दिन कुल 2.65 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 73.55 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

Read Also  2024 की सबसे बड़ी Marvel की 5 फिल्में जो आपको कर देंगी दीवाना

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Day 15

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म ने अब तक 14वें दिन कुल 1.7 करोड़ रुपए की कमाई की है और अब वीकेंड शुरू हो गया है। फिल्म के 15वें दिन 2.5 करोड़ रुपए कमाए जाने के अनुमान हैं।फिलहाल फिल्म ने अपने 15 दिन पूरे कर लिए हैं। तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने अब तक कुल 68.39 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Day 13

“तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” फिल्म की कुल कमाई 65.23 करोड़ रुपए हो चुकी है। फिल्म की कमाई अब धीमी होती नजर आ रही है, फिल्म ने 13वे दिन में ही 1.85 करोड़ रुपए कमाए हैं। वही उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म 14वे दिन 1.7 करोड़े पुए ही कमा पाएगी। शाम होते होते इन आंकड़ों में बदलाव देखा जा सकता है।

Box Office Collection Day 10

शाहिद कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ दूसरे हफ्ते में अपनी रफ्तार बना रही है। अपने रिलीज़ के 9वें दिन 5 करोड़ रुपए कमाने के बाद अब फिल्म ने 10वें दिन भी कमाई में तेजी दिखाई है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की 10वें दिन की कमाई 6 करोड़ रुपए है। फिल्म का दूसरा सप्ताह अच्छा जा रहा है। ये देखने लायक होगा कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म का टॉटल 100 करोड़ के आंकड़े को छूएगी।

Box Office Collection Day 9

वीकेंड के आते ही ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने अपनी कमाई में एक बार फिर से उछाल दिखाई है, फिल्म ने यहां 8वें दिन 2.85 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 9वें दिन यह कमाई बढ़कर 5 करोड़ रुपए हो गई है। वीकेंड होने की वजह से फिल्म की कमाई में रफ्तार देखी गई है। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में कुल 44.35 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, अब तक की कुल कमाई को जोड़ा जाए तो अब तक ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 52.2 करोड़ रुपए हो गया है।

Read Also  Taapsee Pannu's Maldives vacation : Danki फिल्म के शूट के बाद, तापसी मालदीव में हॉलिडे का आनंद ले रही है।

Box Office Collection Day 8

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म ने अपने पहले हफ्ते के बॉक्स ऑफिस पर पूर कर ली है और फिल्म ने अपने रिलीज के 8वें दिन 2.85 करोड़ रुपए कमाए हैं। फिल्म ने अपनी पकड़ बनाए हुए है और वहीं, फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 7

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के अपने 6वें दिन रफ़्तार पकड़ने के बाद लग रहा था के फ़िल्म अब आगे अच्छा कमाएगी, पर 7वें दिन फ़िल्म की कमाई आधी रह गई है। जी हाँ, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फ़िल्म ने अपने 7वें दिन में सिर्फ़ 3 करोड़ रुपए की कमाई की है, जबकि फ़िल्म ने अपने 6वें दिन में 6.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। अब तक फ़िल्म ने कुल 44.35 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 6

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने फिर से अपनी रफ्तार को कायम करते हुए रिलीज के 6वें दिन ₹ 6.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। अपने 5वें दिन की गिरावट के बाद ये तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की कमाई में काफी अच्छा उछाल है। फिल्म ने अब तक 6 दिनों में ₹ 41.35 करोड़ की कमाई कर ली है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 5

5वें दिन भी फिल्म की कमाई चौथे दिन के बराबर रही, सेक्निल्क रिपोर्ट्स की माने तो 5वें दिन भी फिल्म ₹ 3.85 करोड़ रुपए कमा पाएगी। अब तक ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने कुल 33.83 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अब 14 फरवरी को फिल्म कितना कमा पाती है, ये देखने लायक होगा।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 4

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के चौथे दिन स्पीड काफी कम हो गई है, संडे को फिल्म ने बहुत अच्छी कमाई की थी पर जैसे ही वर्क डे मंडे आया तो फिल्म की कमाई एक दम से नीचे गिर गई। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने रिलीज़ के चौथे दिन ₹ 3.65 करोड़ रुपए की कमाई की है।

Read Also  Yu Yu Hakusho Hindi - क्या होगा जब स्पिरिट वर्ल्ड आएगा अर्थ पर?

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 3

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के तीसरे दिन मूवी ने अच्छी कमाई की है। रविवार का दिन मूवी के लिए बहुत अच्छा रहा। फ़िल्म ने अपने पहले के दिनों के आंकड़ों को पार किया है। फिल्म के लगभग 10.75  करोड़ रुपये कमाए हैं,अब तक की कमाई देखे तो फिल्म ने 3 दिनों में लगभग 27.1 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 2

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने दूसरे दिन अपनी कमाई में रफ्तार पकड़ी है, फ़िल्म ने दूसरे दिन लगभग 9.17 करोड़ रुपए कमाए हैं। फ़िल्म के बारे में लोग सोशल मीडिया पर खूब ट्वीट कर रहे हैं। ज़्यादातर लोगों को ये फ़िल्म काफ़ी पसंद आ रही है, वहीं कुछ लोग फ़िल्म की कहानी को कुछ ख़ास नहीं बता रहे हैं। फ़िल्म ने दूसरे दिन की कमाई में उछाल दिखाई दी है जो कि एक अच्छी बात है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 1

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के एडवांस बुकिंग के बाद फ़िल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आने शुरू हो गए हैं। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फ़िल्म पहले दिन 6.7 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। शाम होते होते इन आंकड़ों में बदलाव देखा जा सकता है। कॉमेडी और रोमांस से भरपूर ये फ़िल्म वैलेंटाइन वीक में रिलीज़ की गई है, जिससे इस मूवी को अच्छा फ़ायदा मिल सकता है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection day 1
Image:- Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Official Box Office Collection day 1

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को मिल रहा लोगों का प्यार

शाहिद और कृति सैनन की लव कैमिस्ट्री को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ़ कर रहे हैं। अब यह देखने वाली बात है कि लोग इस फ़िल्म को कितना प्यार देते हैं और यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कितनी कमाई कर सकती है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya की कहानी

फ़िल्म की कहानी बड़ी दिलचस्प है, जिसमें आपको एक इंसान का रोबोट से प्यार देखने को मिलेगा। कृति सैनन फ़िल्म में एक रोबोट का रोल कर रही हैं। शाहिद कपूर को कृति सैनन से प्यार हो जाता है और बाद में पता चलता है कि कृति सैनन इंसान नहीं है, वह एक रोबोट है। फ़िल्म में कई सारे रोमैंटिक सीन्स हैं। अमित जोशी और आराधना साह द्वारा निर्देशित फ़िल्म में आपको शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ-साथ आपको डिंपल कबाडिया, धर्मेंद्र, और राकेश बेदी समेत कई दिग्गज एक्टर्स दिखाई देंगे।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection All Days

DayBox Office Collection
Day 16.7 करोड़ रुपए
Day 29.17 करोड़ रुपए
Day 310.75  करोड़ रुपए
Day 43.65 करोड़ रुपए
Day 53.85 करोड़ रुपए
Day 66.75 करोड़ रुपए
Day 73 करोड़ रुपए
Day 82.85 करोड़ रुपए
Day 95 करोड़ रुपए
Day 106 करोड़ रुपए
Day 112.25 करोड़ रुपए
Day 122 करोड़ रुपए
Day 131.85 करोड़ रुपए
Day 141.7 करोड़ रुपए
Day 152.5 करोड़ रुपए
Day 162.4 करोड़ रुपए
Day 172.65 करोड़ रुपए
Day 18 0.8 करोड़ रुपए
Day 190.8 करोड़ रुपए
Day 20

तेरी बातों में ऐसा उलझा, जिया ने पहले दिन कितने की कमाई की

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फ़िल्म पहले दिन 6.7 करोड़ रुपए की कमाई की है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा, जिया ने दूसरे दिन कितने की कमाई की

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फ़िल्म दूसरे दिन 9.17 करोड़ रुपए की कमाई की है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा, जिया ने तीसरे दिन कितने की कमाई की?

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फ़िल्म तीसरे दिन 10.75 करोड़ रुपए की कमाई की है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा, जिया ने 7वें दिन कितने की कमाई की?

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फ़िल्म 7वें दिन 3 करोड़ रुपए की कमाई की है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा, जिया ने 6वें दिन कितने की कमाई की?

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फ़िल्म 6वें दिन 6.75 करोड़ रुपए की कमाई की है।

1 thought on “Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 19 in Hindi |बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही शाहिद-कृति की फिल्म”

Comments are closed.