TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

Google Pixel 8a आ सकता है, एक दमदार बैटरी के साथ। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Google Pixel 8a
Google Pixel 8a

गूगल का आने वाला स्मार्टफोन Google Pixel 8a, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह पिक्सल 9 सीरीज और पिक्सल फोल्ड 2 से पहले रिलीज हो सकता है, इसकी तुलना पुराने पिक्सल फोन के साथ करें तो Google Pixel 8a अधिक बड़ी बैटरी के साथ आ सकता है। लीक्स से पता चलता है कि इसमें एक भारी 4,942mAh क्षमता वाली बैटरी हो सकती है, जो संभावना है कि आधिकारिक रूप से विज्ञापित करते समय 5,000mAh से अधिक हो सकती है।

यह खबर UL डेम्को प्रमाणीकरण सूची से आती है, जिसे MySmartPrice ने देखा है, जिसमें एक नया गूगल डिवाइस मॉडल नंबर GH2MB और उपरोक्त बैटरी क्षमता के साथ दिखाई दी गई है। हालांकि यह सटीक मॉडल अभी भी विवादास्पद है, तकनीकी विशेषज्ञ मानते हैं कि यह संभावना है कि यह Google Pixel 8a हो सकता है, इसकी अपेक्षित रिलीज टाइमलाइन और Google Pixel 7a के मॉडल नंबर प्रारूप (GHL1X) की समानता को ध्यान में रखते हुए।

याद करने के लिए, Google Pixel 7a को पिछले साल मई में भारत में 43,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। इसमें गूगल के इनहाउस टेंसर G2 चिपसेट से power दी गई है, जिसे 8GB रैम और 128GB आंतरिक संग्रहण के साथ कपल किया गया है। कंपनी के रुझान के अनुसार, Google Pixel 8a को सामान्यत: मई महीने में होने वाले Google I/O इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

Read Also  iQOO Neo 9 Pro की कीमत भारत में 30,000 रुपये के अंदर हो सकती है? आइए हम जानते हैं इस दमदार फोन के बारे में।"

Google Pixel 8a

Google Pixel 8a
Google Pixel 8a

यदि यह सच है, तो यह पिक्सल 7a की 4,385mAh बैटरी से एक प्रमुख अपग्रेड होगा, जिससे उपयोगकर्ताओं को लंबे समय तक स्क्रीन ऑन रखने और समग्र बैटरी लाइफ में सुधार हो सकता है। यह संभावना है कि इसकी क्षमता 5,000mAh से भी अधिक हो, जो Pixel Fold की 4,821mAh बैटरी को भी पार कर सकती है, जिससे Google अपने मध्यम श्रेणी के स्मार्टफोन की दिशा में शक्ति की प्रभावकारिता पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

हालांकि, इस जानकारी का पुष्टिकरण नहीं हुआ है, हाल के लीक्स और खुदरा बॉक्स की दिखने की सूचनाएं इसे Pixel 8 सीरीज के समान डिजाइन का दावा कर रही हैं, लेकिन Pixel 8a की विशेषज्ञता और सुविधाओं के बारे में स्पष्ट विवरण अब भी इंतजार का विषय है।

आने वाले महीनों में, हमें उम्मीद है कि और जानकारी सामने आएगी, जिससे Pixel 8a की बैटरी क्षमता की पुष्टि होगी और Google के अगले मध्यम श्रेणी के प्रतिस्पर्धी के और रोमांचक सुविधाओं का पर्दाफाश होगा। Pixel 8a लॉन्च के करीब आने पर और स्पष्ट जानकारी के लिए बने रहें।

ऐसे ही और टेक रिलेटेड आर्टिकल पढ़ने के लिए जहां क्लिक करें