TaazaTales WhatsApp Channel Join Now
TaazaTales Telegram Channel Join Now

इन्वेस्टर्स के नुकसान की कौन करेगा भरपाई? Groww app बंद होने पर भड़के लोग… कंपनी ने दिया जवाब।

Groww
स्टॉक मार्केट खुलने के बाद तकनीकी समस्या आने के कारण Groww एप्लिकेशन अचानक से बंद हो गया। उपयोगकर्ताओं को लॉगिन करने में कठिनाई आई, जिसके बाद उपयोगकर्ताओं ने इसे लेकर गुस्सा दिखाया।

ऑनलाइन ब्रोकर प्लेटफ़ॉर्म Groww मंगलवार को अचानक से बंद हो गया। इंट्राडे ट्रेडिंग के दौरान एप्लिकेशन के बंद होने के बाद कंपनी ने कहा कि हम जल्द ही सामान्य कार्य में वापस आ जाएंगे। Groww की टीम ने बताया कि एप्लिकेशन में तकनीकी समस्या आने से ऐसा हुआ है, जिसे solve किया जा रहा है। Groww की टीम ने कहा, “नमस्कार! असुविधा के लिए हम खेद चाहते हैं। हमारी टीम एक तकनीकी समस्या का समाधान कर रही है और इसे तुरंत ठीक करने के लिए काम कर रही है। आपके धैर्य की अत्यधिक सराहना की जाती है, और हम जल्द ही सामान्य स्थिति में वापस आ जाएंगे, समझने के लिए धन्यवाद।”

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़।

Grow ऐप के डाउन होने के बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपनी समस्या को बताया। लोगों को ग्रो ऐप (Groww App Crash) लॉगिन करने में दिक्कत आ रही थी। एक यूजर ने एक्स पर लिखा, “#groww ऐप काम नहीं कर रहा है।

लॉगिन नहीं कर पा रहा हूं – यह दिखा रहा है कि कुछ गलत हो गया है। क्या हर किसी के साथ ऐसा ही रहा हो है। कृपया मदद करें।” वहीं कई यूजर्स में ग्रो ऐप को लेकर गुस्सा भी दिखा। इसके साथ कई तरह के मीम्स भी वायरल होने लगे।

Read Also  New Business Idea 2024:- SBI बैंक के साथ मिलकर शुरू करें 2024 में यह नया बिजनेस, हर महीने कमाए ₹80000

नुकसान की भरपाई कौन करेगा ?

Groww ऐप करीब 1 घंटे तक बंद रहा, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्‍सा नजर आया। एक यूजर्स ने लिखा कि मैं आज एक महत्‍वपूर्ण कारोबार कर रहा था। इस बीच ऐप बंद हो गया। आखिरी शुरुआती कारोबार में ऐसा कैसे हो सकता है? यूजर्स ने कहा कि आखिर इस नुकसान की भरपाई कौन करेगा और इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि अगर नुकसान की भरपाई नहीं की जाती है तो हम इस ऐप को अनइंस्‍टॉल कर देंगे।

एक घंटे से ज्यादा समय तक बंद रहा ऐप।

गौरतलब है कि Groww ऐप मंगलवार को तकनीकी दिक्‍कतों के कारण एक घंटे से ज्‍यादा समय तक बंद रहा। इसके बाद यह समान्‍य तरीके से शुरू हुआ। इस बीच 66.28 लाख से ज्‍यादा एक्टिव यूजर्स ने लॉगिन से लेकर अन्‍य समस्‍याओं का सामना किया। समस्‍या सॉल्‍व होने के बाद ब्रोकर प्‍लेटफॉर्म ने कहा कि समस्‍या हल हो गई, और आपको हुई असुविधा के लिए खेद है।

Read Also  अमीर कैसे बने? अगर आप भी बनना चाहते हों करोड़पति, तो फॉलो करो ये बातें | How to Become Rich

ऐसे ही और लेख पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।